बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP साहब हमारे नेता की पिटाई करने वाले पुलिस अधिकारी पर करें सख्त कार्रवाई....बिहार बीजेपी ने अपनाया सख्त रूख

DGP साहब हमारे नेता की पिटाई करने वाले पुलिस अधिकारी पर करें सख्त कार्रवाई....बिहार बीजेपी ने अपनाया सख्त रूख

PATNA: पटना में पुलिस की गुंडागर्दी एक बार देखने को मिल रही है. पटना पुलिस अब काम से घर से बाहर निकल रहे लोगों को पीट रही है. ताजा मामला बीजेपी नेता राकेश सिंह से जुड़ा है. पटना पुलिस ने बिहार बीजेपी के मीडिया प्रभारी राकेश सिंह को उस वक्त पीट दिया जब वो राशन लेने के लिए घर से बाहर निकले थे. उन्होंने खूब मिन्नत कर पुलिस से कहा भी की वो घर से आटा लेने के लिए निकले है लेकिन पुलिस ने उनकी एक ना सुनी और पिटाई कर दी।

पुलिस के इस रवैये से बिहार बीजेपी सख्त हो गई है।बीजेपी ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से इस मामले में संज्ञान लेने और दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने सख्त लहजे में कहा है कि लॉकडाउन में पुलिस कानून का पालन कराये, गुंडागर्दी- दबंगई न करे। समान- सब्जी खरीदने पैदल आ-जा रहे लोगों को पीटना गलत है।बीजेपी के मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह को पीटने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो। 

बीजेपी प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के कहर के बीच बिहार पुलिस के बेहतरीन कर्मियों के बीच विद्रूप चेहरा भी है। डीजीपी साहब! दुखद है कि राकेश सिंह बिहार बीजेपी के मीडिया प्रभारी हैं ।यह जानने के बाद भी पुलिस ने पीटा है। उन्होंने कहा कि केंद्र व बिहार सरकार लोगों की हर परेशानी दूर करने हेतु प्रयासरत है। बिहार में दूध, सब्जी, किराना, मेडिकल आदि दुकान खुलने के समय निश्चित है। फिर उक्त समय में सख्त आदेश दें कि पुलिस जनता को हकलान न करे। 

Suggested News