बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्पेशल ट्रेन के मसले पर बंट गई बिहार बीजेपी! एक गुट सुशील मोदी को उपलब्धि देने से कर रहा परहेज,पार्टी नेतृत्व को दे रहा बधाई

स्पेशल ट्रेन के मसले पर बंट गई बिहार बीजेपी! एक गुट सुशील मोदी को उपलब्धि देने से कर रहा परहेज,पार्टी नेतृत्व को दे रहा बधाई

PATNA: स्पेशल ट्रेन के मुद्दे पर बिहार बीजेपी पूरी तरह से बंटी हुई दिख रही है।विशेष ट्रेन को लेकर पार्टी के भीतर हीं आपसी कलह साफ तौर पर देखने को मिल रही है. एक धड़ा जहां स्पेशल ट्रेन चलाए जाने की मंजूरी के बाद डिप्टी सीएम सुशील मोदी का गुणगान कर रहा है तो दूसरा गुट सुशील मोदी का नाम लेने से भी परहेज कर रहा.इस निर्णय के लिए पार्टी नेतृत्व को बधाई दे रहा है।

बिहार बीजेपी के नेताओं के बीच स्थिति ऐसी हो गई है कि एक धड़ा सुशील मोदी का नाम भी ले रहा है।वहीं दूसरी धड़ा भी पार्टी नेतृत्व का नाम लेना मुनासिब नहीं समझ रहा. पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक राजीब रंजन ने प्रेस बयान जारी कर प्रवासी मजदूरों के लिए स्पेशल ट्रेन चलाए जाने के निर्णय का स्वागत किया है और नेतृत्व का आभार जताया है।

एक गुट सुशील मोदी का नाम तक नहीं ले रहा

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा है कि प्रदेश हित में एक और सराहनीय निर्णय लेते हुए केंद्र सरकार ने अन्य राज्यों में फंसे लोगों के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की जो घोषणा की है, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम होगी. सरकार के इस निर्णय से कई लाख मजदूर और कई हजार छात्र, वापस अपने-अपने घर आ सकेंगे. जिसमें बिहार के लोग भी बड़ी संख्या में शामिल हैं. इस निर्णय के लिए बिहार की जनता प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक जेपी नड्डा, बिहार के प्रभारी भूपेन्द्र यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, रेल मंत्री पियूष गोयल, गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय व अन्य शीर्ष नेताओं की आभारी रहेगी.

सुशील मोदी की मांग पर स्पेशल ट्रेन चलाने की मिली इजाजत

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने बिहार के वरिष्ठ नेता और वर्तमान में सरकार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी का नाम लेना तक मुनासिब नहीं समझा।इसके पहले बिहार बीजेपी के प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने इस उपलब्धि का श्रेय सुशील मोदी को दिया था. पूर्व विधायक तथा प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा था की उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की मांग पर केंद्रीय गृह मंत्रालय तथा रेल मंत्रालय ने स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है.


Suggested News