बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने शराबी जिलाध्यक्ष पर कार्रवाई की तैयारी में बिहार बीजेपी, शराबबंदी में शराब पार्टी कर हो गया था नंग-धड़ंग

अपने शराबी जिलाध्यक्ष पर कार्रवाई की तैयारी में बिहार बीजेपी, शराबबंदी में शराब पार्टी कर हो गया था नंग-धड़ंग

PATNA: चाल चरित्र और चेहरे को अलग बताने वाली पार्टी के एक नेता जी ने जाम ऐसा छलकाया की शरीर पर पड़ा कपड़ा भी छलक उठा। शराब तो नेता जी ने छक कर पिया लेकिन लगता है कि नशा उनके कुर्ते और पायजामे को चढ़ गया। चढ़ा भी तो ऐसा चढ़ा कि सबके सामने उनका पायजामा ही उतर गया। तस्वीर गवाही दे रही कि नेता जी को दुनिया की फिक्र नहीं। इन्होंने सोच लिया कि भाड़ में जाये चाल चरित्र और चेहरा।न्यूज4नेशन ने सोमवार को इस खबर ब्रेक किया तो खलबली मच गई।खबर सामने आने के बाद बिहार बीजेपी में बवाल मच गया।सब लोग अंदर हीं अंदर सवाल पूछने लगे कि आखिर वैसे नेता को जिलाध्यक्ष की कुर्सी किसने दिलवाई? पार्टी के नेता अंदरखाने में चर्चा कर रहे हैं कि पार्टी के लिए कोई काम नहीं करने वाले को अचानक जिलाध्यक्ष की कुर्सी दे दी गई।

बीजेपी नेतृत्व बख्शने के मूड में नहीं 

खबर सामने आने के बाद बिहार बीजेपी कार्रवाई के मूड में हैं।पार्टी के विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि औरंगाबाद के शराबी जिलाध्यक्ष संजय मेहता की पूरी कुंडली नेतृत्व के पास पहुंच गई है।शराब पीने और फिर नंग-धड़ंग तस्वीर मीडिया में आने के बाद बिहार बीजेपी नेतृत्व काफी गुस्से में है.विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली है कि इस मामले में कार्रवाई तय है और औरंगाबाद जिलाध्यक्ष संजय मेहता की कुर्सी बहुत जल्द जाने वाली है।

जानिए पूरा मामला

बिहार में एक नेता जी की तस्वीर वायरल है।शराबबंदी वाले राज्य में सत्ताधारी बिहार बीजेपी के एक नेता का शराब पार्टी करते तस्वीर वायरल है ।तस्वीर औरंगाबाद के बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय मेहता की है।नेताजी शराब पीने में इतने माहिर हैं कि जब जहां मिल जाता है पैग मार लेते हैं।शराब का नशा जब चढ़ता है तो फिर कपड़ा उतार कर फेंक देते हैं और नंगा भी हो जाते हैं। एक तस्वीर में नेता जी शऱाब का सेवन करते दिख रहे हैं।उस तस्वीर में दो अन्य लोग हैं और शराब की एक बोतल और तीन ग्लास दिख रहा है।वहीं एक दूसरी तस्वीर में बीजेपी के जिलाध्यक्ष शराब के नशे में बेसुध होकर नंग-धड़ंग बिस्तर पर सोये हुए हैं।वहीं तीसरी तस्वीर भी है जिसमें सड़क किनारे बैठ कर शराब या फिर ताड़ी पी रहे।

ये भी पढ़ें---BJP नेता कृष्णा शाही हत्याकांड मामले में तेजस्वी ने BJP को घेरा,कहा- जो पार्टी अपने नेता की हत्या पर भी चुप रही वो बिहार के लोगों का क्या खाक भला करेगी...


Suggested News