बिहार बीजेपी ने ‘25 फीसदी’ का लक्ष्य पूरा करने के लिए झोंकी ताकत,विधायकों-विधानपार्षदों को दी गई खास जिम्मेदारी

बिहार बीजेपी ने ‘25 फीसदी’ का लक्ष्य पूरा करने के लिए झोंकी ताकत,विधायकों-विधानपार्षदों को दी गई खास जिम्मेदारी

पटनाः 6 जुलाई से शुरू होने वाली बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर बिहार भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है।अभियान की सफलता को लेकर शुक्रवार को बीजेपी दफ्तर में मीटिंग बुलाई गई थी।बैठक में डिप्टी सीएम सुशील मोदी,नंदकिशोर यादव,मंगल पाण्डेय के अलावे संगठन महामंत्री मौजूद थे।इस महत्वपूर्ण मीटिंग में सभी विधायक,विधानपार्षद,पूर्व विधायक,पूर्व विधानपार्षदों के अलावे जिलाध्यक्षों को बुलाया गया था।

मीटिंग में सदस्यता अभियान कैसे सफळ हो इस पर चर्चा की गई।सभी जिलाध्यक्षों,विधायकों –विधानपार्षदों के अलावे पूर्व सदस्यो को भी टास्क दिया गया है।बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने निचले स्तर के कार्यकर्ताओं को पूरे मन से सदस्यता अभियान के तहत नए लोगों को पार्टी से जोड़ने को कहा गया है।

बताया जाता है कि हर विधानसभा क्षेत्र में कम से कम 6 हजार नए सदस्यों बीजेपी से जोड़ने का लक्ष्य दिया गया है। इस लक्ष्य की पूर्ति के लिए अगर वहां के विधायक हैं तो ठीक वरना पूर्व विधायक या पिछली दफा जो पार्टी के प्रत्याशी रहे हों उन पर खास जिम्मेवारी दी गई है।

आप को बता दे कि बिहार में बीजेपी के पास करीब 56 लाख से अधिक सदस्य हैं।उसमें करीब 25 फीसदी नए सदस्यों को जोड़ना है।इस तरह से 14 लाख लोगों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य बिहार बीजेपी को दिया गया है। बीजेपी नेतृत्व 6 जुलाई से 11 अगस्त तक सदस्यता अभियान चलाने जा रही है।सदस्यता अभियान को “संगठन पर्व- 2019” का नाम दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News