बिहार बीजेपी ने एक बार फिर से बढ़ा दिया सदस्यता अभियान की समय सीमा..जानिए कितने दिनों की बढ़ाई गई सीमा...

बिहार बीजेपी ने एक बार फिर से बढ़ा दिया सदस्यता अभियान की समय सीमा..जानिए कितने दिनों की बढ़ाई गई सीमा...

PATNA: भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान की तारीख एक बार फिर से बढ़ा दी गई है। सदस्यता अभियान की समय सीमा आज खत्म हो रही थी लिहाजा एक बार फिर से समय को बढ़ा दिया गया है।

बीजेपी ने अपने अभियान को 5 दिनों के लिए बढ़ा दिया है यानि 20 अगस्त से बढ़ाकर 25 अगस्त, 2019 कर  दी गई है।इस आशय की जानकारी बिहार के सदस्यता अभियान प्रमुख राधामोहन शर्मा (प्रदेश महामंत्री एवं विधान पार्षद) ने दी है।पहले यह सीमा 11 अगस्त को खत्म हो रही थी जिसे बढ़ाकर 20 अगस्त किया गया।

उन्होंने बताया कि सभी प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष, प्रदेश प्रवक्ता, जिलाध्यक्ष, ज़िला सदस्यता प्रभारी, जिला सदस्यता प्रमुख, सांसद एवं विधायक 20- 25 अगस्त के बीच 5 दिनों का प्रवास करेंगे।राधामोहन शर्मा ने कहा कि भाजपा का सदस्य बनने को लेकर पुरे बिहार में लोगों के बीच बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है और बिहार भाजपा इस बार सदस्यता का नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।

बता दें कि बिहार बीजेपी ने इस बार 25-30 लाख सदस्यों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा है।लेकिन समय सीमा के भीतर पार्टी ने लक्ष्य की पुर्ति नहीं की।लिहाजा 20 अगस्त तक सीमा को बढ़ाया गया।फिर भी लक्ष्य के अनुरूप सदस्य नहीं बने इसलिए एक बार फिर से 5 दिनों के लिए सदस्यता अभियान की सीमा को बढ़ा दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News