बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी में हड़कंप, प्रदेश के ऊपर से लेकर नीचे तक के पदाधिकारी कोरोना पॉजिटिव,75 से अधिक नेता मिले संक्रमित

बिहार बीजेपी में हड़कंप, प्रदेश के ऊपर से लेकर नीचे तक के पदाधिकारी कोरोना पॉजिटिव,75 से अधिक नेता मिले संक्रमित

PATNA; बिहार बीजेपी में हड़कंप मच गया है.बीजेपी के अधिकांश पदाधिकारी कोरोना पॉजिटव पाये गए हैं.प्रदेश कार्यालय में सोमवार को करीब 100 लोगों का कोरोना का सैंपल लिया गया उसमें 75 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटवमिला है.

रिपोर्ट आने के बाद पूरी पार्टी में खलबली मच गई है।जानकारी के अनुसार बड़े से लेकर छोटे पदाधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं।बता दें कि पिछले सप्ताह पार्टी का एक पदाधिकारी जो कोरोना पॉजिटिव था वह प्रदेश कार्यालय में आयोजित मीटिंग में शामिल हुआ था।इसके बाद संक्रमण बढ़ते गया और ऊपर से लेकर नीचे तक पार्टी के पदाधिकारी संक्रमित पाये गए हैं। सिर्फ बिहार बीजेपी के पदाधिकारी ही संक्रमित नहीं मिले हैं बल्कि उनके परिवार में भी अब संक्रमण फैल गया है।कई पार्टी पदाधिकारियों की पत्नी,बेटे-बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। 


बता दें कि बिहार में कोरोना का संक्रमण सीएम आवास से लेकर डिप्टी सीएम और मंत्री तक पहुंच गया है।सीएम नीतीश की भतीजी कोरोना पॉजिटिव मिली है।वहीं डिप्टी सीएम के पीए समेत कई कर्मी पॉजिटिव पाये गए हैं।वहीं नीतीश सरकार के दो मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

बिहार में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहा है। 24 घंटे में कोरोना से 9 लोगों की मौत हो गई है। इस तरह से कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 134 पर पहुंच गई है। विगत 24 घंटे में कोविड-19  के 1116 नए मामले आए हैं। जबकि ठीक होने वालों की संख्या 411 है ।अब तक कुल 12364 मरीज ठीक हुए हैं। बिहार में रिकवरी की दर 70.97% है। बिहार में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 4922 है। विगत 24 घंटे में बिहार में कुल 9129 सैंपल की जांच की गई है.

Suggested News