दिल्ली दरबार पहुंचे बिहार बीजेपी के नेता, सीटों पर फंसे पेंच को सुलझाने को लेकर पार्टी की है अहम बैठक

दिल्ली दरबार पहुंचे बिहार बीजेपी के नेता, सीटों पर फंसे पेंच को सुलझाने को लेकर पार्टी की है अहम बैठक

PATNA: बिहार में विस चुनाव का बिगूल बज गया है लेकिन, अब तक सीटों का बंटवारा संभव नहीं हो पाया है। एनडीए और महागठबंधन में सीटों को लेकर पेंच फंसा हुआ है। बीजेपी और जेडीयू के बीच एक दर्जन से अधिक सीटों पर पेंच है। जेडीयू की तरफ से बीजेपी की कई परंपरागत सीटों पर दावा किया जा रहा है। अब विस सीटों पर फंसा पेंच सुलझाने को लेकर बिहार बीजेपी दिल्ली शिफ्ट कर गई है। आज शाम दिल्ली में पार्टी की अहम बैठक होने वाली है ।

दिल्ली दरबार पहुंचे बीजेपी नेता

एनडीए में उलझे पेंच को सुलझाने बीजेपी के नेता दिल्ली पहुंच गए हैं। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और संगठन महामंत्री दिल्ली चले गए हैं। इन दो नेताओं के अलावे कई अन्य नेता भी दिल्ली जा रहे हैं।आज शाम दिल्ली में बैठक है।वहां पहले से ही बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव,नित्यानंद राय मौजूद हैं।बीजेपी की हाई लेवल बैठक में सीटों पर फंसे पेंच को सुलझाने की पूरी कोशिश होगी।

बीजेपी का तेजस्वी पर अटैक 

विधानसभा चुनाव घोषणा के बाद राजनीतिक दलों के बीच मुद्दों को लेकर वार-पलटवार का सिलसिला परवान चढऩे लगा है। रविवार को विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी पर सवाल खड़ा किया तो महज दो घंटे के अंदर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने तथ्यों के साथ पलटवार कर दिया। उन्होंने युवाओं पर फोकस बुकलेट का विमोचन कर तेजस्वी यादव को घेरा। 'युवाओं का विकास मोदी के साथ' नामक बुकलेट भाजपा युवा मोर्चा ने तैयार किया है।

15 वर्षो में कितनी नौकरी दी

जायसवाल ने सवाल किया कि राजद बताए कि 15 वर्षों की सरकार में कितने लोगों को नौकरी दी गई थी। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और राबड़ी देवी कार्यकाल के दौरान बेरोजगारी से संबंधित तमाम नाकामियां गिनाईं। कहा कि 2005 से अब तक बिहार के अंदर सत्ता में आने के बाद एनडीए सरकार ने युवाओं को सबसे ज्यादा रोजगार दिया है। आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा।

Find Us on Facebook

Trending News