बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव दिल्ली से पत्र लिखकर बिहारियों को बदनाम न करें,बल्कि लेटर लिख अपने नेताओं-कार्यकर्ताओं को दें नसीहत- बीजेपी

तेजस्वी यादव दिल्ली  से पत्र लिखकर बिहारियों को बदनाम न करें,बल्कि लेटर लिख अपने नेताओं-कार्यकर्ताओं को दें नसीहत- बीजेपी

PATNA: बिहार बीजेपी ने तेजस्वी यादव द्वारा पत्र लिखे जाने पर सवाल खड़े किए हैं। भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव द्वारा कोरोना को लेकर बिहारवासियों को पत्र लिख नसीहत देने पर आड़े हाथों लिया है।

निखिल आनंद ने कहा कि बिहार में कोरोना योद्धाओं- सेनानियों पर हमला करने वालों में राजद के लोगों के शामिल होने पर तेजस्वी यादव माफ़ी मांगें। तेजस्वी इस पत्थरबाजी पर बिहारवासियों को सम्बोधित कर पत्र क्यूँ लिख रहे है? तेजस्वी बिहार के कुछ खास क्षेत्रों में हुए पत्थरबाजी के लिए पुरे बिहार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं जिससे वे बाज आयें! 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा जनसंवाद में बोले गए बातों को दुहराकर ज्ञानी बनने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें बिहारवासियों को सम्बोधित इस पत्र को वापस लेकर पत्थरबाजी करने वाले अपने उक्त उदंड कार्यकर्ताओं को सख्त नसीहत भेजना चाहिये। बिहार कोरोना से लड़ रहा है, ऐसे में दिल्ली से बिहारवासियों को नसीहत देते हुए तेजस्वी यादव को शर्म आनी चाहिए। 

बिहार भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात सुनने में आई है कि पत्थर मारने वाले असामाजिक तत्वों की भीड़ में राजद के कुछ खास कार्यकर्ता भी शामिल थे। अब पोल खुलने और भद पीटने के डर से तेजस्वी यादव अब पत्र लिखकर अपने को पाक- साफ दिखाना चाह रहे हैं। 

डॉo निखिल आनंद ने सलाह देते हुए कहा कि तेजस्वी इस पत्र पर बिहारवासियों को बदनाम करने के लिए माफ़ी माँगने के बाद अपने  कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर दूसरा पत्र लिखें। इस नए पत्र में तेजस्वी असामाजिक गतिविधियों में लिप्त अपने उन कार्यकर्तओं से अपील करें कि वे अफवाह फैलाने, पत्थरबाजी करने, कोरोना सेनानियों का विरोध व हमला करने वालों का साथ न दें। साथ ही उन लोगों से कोरोना संदिग्धों को छुपाने और जाने- अनजाने कोरोना फैलाने वालों के खिलाफ खड़े होने और पुलिस- प्रशासन को सहयोग करने के लिए निर्देश दें।

Suggested News