JEE-NEET परीक्षा का विरोध करने वालों पर BJP का अटैक,कहा- भविष्य के विश्वकर्मा- धन्वंतरी के कैरियर से खिलवाड़ न करें

JEE-NEET परीक्षा का विरोध करने वालों पर BJP का अटैक,कहा- भविष्य के विश्वकर्मा- धन्वंतरी के कैरियर से खिलवाड़ न करें

PATNA: JEE-NEET एक्जाम को लेकर देश भर में राजनीति जारी है।सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि जेईई-नीट के एक्जाम लिए जायेंगे वहीं विपक्षी दल कोरोना की वजह से एक्जाम टालने की मांग कर रहे । बिहार बीजेपी नेताओं ने परीक्षा टालने वाले नेताओं पर जमकर हमला बोला है।


बिहार बीजेपी के प्रवक्ता राम सागर सिंह ने बिना नाम लिए पप्पू यादव पर अटैक करते हुए कहा कि जरायम की दुनिया से आनेवाले और शिक्षा से दूर रहने वाले नेता को  जेईई-नीट पर बयान देने का कोई मतलब नहीं. परीक्षा का विरोध करनेवाले विपक्षी दलों पर कड़ा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ राजस्थान की कांग्रेसी सरकार 9 लाख छात्रों के लिए सितंबर में ही प्रतियोगी परीक्षा ले रही है,दूसरी तरफ सोनिया गांधी जेईई परीक्षा का विरोध कर अपना दोहरा चेहरा दिखा रही हैं।

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान और छात्रों के भविष्य का निर्माण करने के लिए परीक्षा करवा रही है।नीट नही होने से सत्र शून्य हो जाएगा और भारत में 82 हजार डॉक्टर की कमी हो जाएगी।विपक्षी दल के नेता भविष्य के विश्वकर्मा और धन्वन्तरि के भविष्य से खिलवाड़ न करेंं बल्कि छात्रों के ट्रांसपोटेशन और ठहरने की व्यवस्था में मदद करें।

Find Us on Facebook

Trending News