बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू-राबडी और नीतीश सरकार में 'फर्क' बड़ा साफ है, बिहार BJP एक-एक कर गिना रही उपलब्धि...

लालू-राबडी और नीतीश सरकार में 'फर्क' बड़ा साफ है, बिहार BJP एक-एक कर गिना रही उपलब्धि...

PATNA: बिहार में विधान सभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। बीजेपी बिहार लोगों को फर्क का अहसास कराने में जुटी है।बीजेपी नेता यह बताने में जुटे हैं कि नीतीश सरकार और लालू-राबड़ी की सरकार में बड़ा फर्क है। पार्टी के नेता फर्क बड़ा साफ है को लेकर अपनी बात रख रहे हैं।

दरअसल बिहार बीजेपी की तरफ से हर दिन मीडिया को संबोधित किया जा रहा है।बीजेपी के नेता एक ही लाइन पर बोल रहे हैं.नेताओं को बोलने के लिए लाइन तय की गई है। लाइन दिया गया है-फर्क बड़ा साफ है....।इसी लाइन पर अब बिहार के सभी नेताओं को बोलना है। 4 सितबंर को बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने फर्क बड़ा साफ है...इसी लाइन पर बोलना शुरू किया। मंत्री नंदकिशोर यादव ने लालू-राबड़ी शासनकाल में सड़कों की क्या स्थिति थी और आज क्या स्थिति है इस पर फर्क गिनाया। उन्होंने कहा था कि लालू-राबड़ी के शासन काल में सड़क नहीं बल्कि सिर्फ गढ्ढे होते थे।आज बिहार में सड़कों की क्या स्थिति है यह किसी से छुपी हुई नहीं है। ऐसे में फर्क साफ-साफ दिखता है।

रविवार को बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पहले और वर्तमान की सरकार में फर्क गिनाया। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पहले और आज में फर्क साफ-साफ दिख रहा है।पहले सरकारी अस्पतालों में सूई-रुई नहीं होती थी और आज सभी अस्पतालों में फ्री में सभी प्रकार की दवायें दी जा रही है।ऐसे में फर्क साफ-साफ दिखता है।पहेल पटना के आईजीआईएमएस में इलाज के नाम पर कोई व्यवस्था नहीं थी और आज लोग पैरवी करा कर उसमें भर्ती होना चाहते हैं। लालू-राबड़ी की सरकार और हमारी सरकार में फर्क बड़ा साफ है।

Suggested News