बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी नेतृत्व ने केंद्र सरकार के समक्ष उठाई मांग,तब जाकर प्रवासी मजदूरों की वापसी को लेकर स्पेशल ट्रेन की मिली इजाजत

बिहार बीजेपी नेतृत्व ने केंद्र सरकार के समक्ष उठाई मांग,तब जाकर प्रवासी मजदूरों की वापसी को लेकर स्पेशल ट्रेन की मिली इजाजत

PATNA: केंद्र सरकार द्वारा स्पेशल ट्रेन चलाए जाने के आदेश के बाद बिहार बीजेपी के नेता काफी गदगद हैं। बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने कहा है कि देशभर में मौजूद छात्र, मजदूर, किसान और अप्रवासी भाईयों को बिहार में अपने घरों तक पहुंचने के लिए विशेष ट्रेन चलाने के संवेदनशील निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह  को बिहार की जनता और बिहार भाजपा दिल से धन्यवाद देती है। 

साथ इस निर्णय प्रक्रिया का हिस्सा बने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉo हर्षवर्द्धन, मंत्री पीयुष गोयल, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानन्द राय एवं जीo किशन रेड्डी को भी बिहार की जनता और समस्त अप्रवासियों की ओर से आभार। 

निखिल आनंद ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेoपीoनड्डा जी और बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉo संजय जायसवाल के नेतृत्व में भाजपा सभी छात्र- मजदूर- कामगार एवं अप्रवासी भाईयों की दिल से चिंता करती है। 

डॉo संजय जायसवाल ने कोरोना की लड़ाई और लॉकडाऊन के दौरान आम जनता की जरूरतों से जुड़े सभी पहलुओं से भाजपा शीर्ष नेतृत्व और केंद्र सरकार को अवगत कराने का काम किया जिसके लिए बिहार भाजपा उन्हें भी धन्यवाद देती है। सबको बिहार लाने लाने के लिए केंद्र सरकार ने जो नीतिगत निर्णय लिया है उससे भाजपा के सभी कार्यकर्ता और बिहारवासी बहुत खुश है। कोरोना के खिलाफ राष्ट्रव्यापी लड़ाई को सफल बनाने के लिए बिहार भाजपा का हर कार्यकर्ता मुस्तैद है।

Suggested News