बीजेपी विधायक दल की बैठक में नेता का नहीं हुआ चुनाव, अब CM आवास में भाजपा विधान मंडल के नेता की होगी घोषणा

बीजेपी विधायक दल की बैठक में नेता का नहीं हुआ चुनाव, अब CM आवास में भाजपा विधान मंडल के नेता की होगी घोषणा

पटनाः बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में आज विधायक दल की बैठक आयोजित थी। बैठक में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फड़नवीस,बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव भी शामिल हो रहे थे। मीटिंग में भाजपा विधायक दल का नेता और फिर विधान मंडल दल के नेता का चयन होना था। लेकिन यह काम संभव नहीं हुआ। बताया जाता है कि नेतृत्व को यह डर हो गया था कि नेता के चयन को लेकर विवाद हो सकता है। इसीलिए राजनाथ सिंह के नहीं आने का बहाना बना बैठक को टाल दिया गया। 

प्रदेश कार्यालय में भाजपा विधायक दल की बैठक तो शुरू हुई लेकिन नेता और उफ नेता का चयन नहीं हो सका। बताया जाता है कि राजनाथ सिंह के नहीं पहुंचने की वजह से विधायक दल के नेता का चयन नहीं हो सका। अब सीएम हाऊस में ही नेता का चयन होगा। जानकारी के अनुसार बीजेपी कार्यालय में बैठक तो शुरू हुई लेकिन बताया गया कि राजनाथ सिंह नहीं पहुंचे हैं,इसलिए सभी विधायक रजिस्टर पर साइन कर दीजिए और सीएम हाउस चलिए। मुख्यमंत्री आवास में ही भाजपा विधायक दल के नेता का चुनाव होगा।

बीजेपी नेतृत्व की तरफ से विधायकों को यह जानकारी दी गई,इसके बाद मीटिंग खत्म हो गई और सभी विधायक सीएम आवास के लिए निकल गए।

Find Us on Facebook

Trending News