बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बीजेपी पार्टी पदाधिकारियों की बैठक शुरू, विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति पर मंथन

पटना में बीजेपी पार्टी पदाधिकारियों की बैठक शुरू, विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति पर मंथन

PATNA: दिल्ली विधान सभा में मिली हार के बाद बीजेपी बिहार में चुनावी तैयारियों पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. बिहार प्रदेश बीजेपी कार्यालय में एक बैठक शुरू हो गई है जिसमें सभी जिलों के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, प्रदेश पदाधिकारी बैठक में शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक बैठक में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रणनीति और जिम्मेदारियों पर चर्चा होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल की अध्यक्षता में इस बैठक में बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव भी शामिल होंगे. समेत कई  बड़े चेहरे बैठक में शामिल हों गए है. 

बता दें कि दिल्ली चुनाव परिणाम के बाद से ही बीजेपी ने बिहार में आत्ममंथन कर चुनावी रणनीतियों पर जोर देना शुरू कर दिया था. बीजेपी ने अपने जिलाध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों का मनोनयन पहले ही कर दिया है. पार्टी अब सभी पार्टी के अधिकारियों और जिलाध्यक्षों को उनकी जिम्मेदारियों से अवगत कराना चाहती है.

गौरतलब है कि बिहार में बीजेपी ने एक बार फिर से जेडीयू और एलजेपी के साथ चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है. ऐसे में पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को लगातार ट्रेनिंग दे रही है कि चुनाव जीतने का मूलमंत्र क्या होगा.

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Suggested News