बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में बिहार बीजेपी सांसदों की बैठक, अमित शाह ने ली क्लास...

दिल्ली में बिहार बीजेपी सांसदों की बैठक, अमित शाह ने ली क्लास...

DELHI :  बीजेपी मिशन 2019 की तैयारी में जुट गई है। इसको लेकर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने अपने सांसदों से फीडबैक लेना शुरु किया है। केंद्रीय मंत्री और मोतिहारी सांसद राधा मोहन सिंह के दिल्ली स्थित आवास पर बीजेपी सांसदों की बैठक हुई। बताया जा रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार बीजेपी सांसदों की क्लास ली। सूत्रों के मुताबिक अमित शाह ने सभी सांसदों से उनके क्षेत्र के फीडबैक की रिपोर्ट भी मांगी। साथ ही किसानों की समस्या को लेकर सांसदों से राय ली गई।बताया जा रहा है कि अमित शाह ने सांसदों से मोदी सरकार की योजनाओं को लेकर भी सवाल किया।  साथ ही मोदी सरकार की योजनाओं को जनता तक कैसे पहुंचाया जाए इसको लेकर भी सांसदों से चर्चा की। 

किसानों को लेकर विशेष चर्चा

बताया जा रहा है कि बैठक में किसानों को लेकर विशेष चर्चा हुई और सांसदों से इस बारे में फीडबैक लिया गया। साथ ही गंगा का बेहतर इस्तेमाल को लेकर भी चर्चा हुई। बिहार के सभी सांसदों से किसानों से जुड़ी समस्याओँ पर फीडबैक लिया गया। बैठक में ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर भी मौजूद थे।

सांसदों से जमीनी फीडबैक ले रही पार्टी

बता दें कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी कितने मौजूदा सांसदों की टिकट देगी और कितनों को नहीं, पार्टी ये फैसला जल्द ही कर लेना चाहती है। पार्टी के सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद पार्टी अपने चुनावी मुद्दे के साथ-साथ किन सांसदों पर एक बार फिर दांव आजमाना है इस पर फैसला कर लेगी।  इसको लेकर पार्टी का शीर्ष नेतृत्व सांसदों से पहले चर्चा कर लेना चाहता है।  साथ ही पार्टी अपने सांसदों के जरिए जमीनी हकीकत का आंकलन करना चाहती है ।


Suggested News