बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार BJP ने बुलाई कार्यसमिति की मीटिंग, बैठक में बनेगी आगे की चुनावी रणनीति

बिहार BJP ने बुलाई कार्यसमिति की मीटिंग, बैठक में बनेगी आगे की चुनावी रणनीति

patna : बिहार बीजेपी ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बुलाई है। बैठक में ही पार्टी नेतृत्व बिहार में चुनावी शंखनाद करेगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल की अध्यक्षता में 22- 23 अगस्त को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी .मीटिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महामंत्री संतोष प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव व चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस वर्चुअल माध्यम से कार्यसमिति की बैठक से जुड़ेंगे और अपने नेताओं को आगामी रणनीति पर काम करने का निर्देश देंगे

 प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के अध्यक्ष बनने के बाद और प्रदेश कार्यसमिति की घोषणा के बाद यह पहली बैठक होगी। अक्टूबर नवंबर महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव में सहयोगी जेडीयू लोजपा के साथ समन्वय पर भी विचार विमर्श होगा। 


2 दिनों तक चलने वाली बैठक में संगठन से लेकर सरकार के कामों पर विचार किया जाएगा और फिर आगे की रणनीति तय की जाएगी। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा नेताओं को मिशन 2020 को लेकर केंद्र की मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर पहुंचाने के साथ ही बिहार सरकार द्वारा किए गए कामों को जन जन तक पहुंचाने की रणनीति बनेगी। विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा किया कार्यसमिति की बैठक काफी अहम मानी जा रही है।

Suggested News