लोकसभा चुनाव परिणाम की चर्चा के बीच बिहार बीजेपी ने अपने इस मिशन पर शुरू किया काम,जानिए क्या है भाजपा का अगला मिशन

लोकसभा चुनाव परिणाम की चर्चा के बीच बिहार बीजेपी ने अपने इस मिशन पर शुरू किया काम,जानिए क्या है भाजपा का अगला मिशन

पटनाः  लोकसभा चुनाव का परिणाम 23 मई को आएगा। सारे देश की नजर चुनाव परिणाम पर टिकी हुई है।एक्जिट पोल पर पूरे देश में चर्चा हो रही है। लेकिन इन सब चर्चाओं के बीच बिहार बीजेपी अपने अगले मिशन पर काम शुरू कर दिया है।बीजेपी नेतृत्व आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आज से हीं तैयारी शुरू कर दी है।पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कहां-कहां कमी रही इन बिंदूओं पर ग्राउंड रिपोर्ट कलेक्ट करना शुरू कर दिया है।विधानसभा स्तर से ग्राउंड रिपोर्ट कलेक्ट कर पार्टी आगे की रणनीति तय करेगी।

इसको लेकर आज बिहार बीजेपी नेतृत्व के साथ पार्टी के विस्तारकों  की बैठक हुई थी।बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय,डिप्टी सीएम सुशील मोदी,मंगल पाण्डेय,नंदकिशोर यादव सहित तमाम बड़े नेता मौजूद थे। पार्टी के प्रदेश दफ्तर में आयोजित बैठक कहने को औपचारिकता भर थी लेकिन खबर है कि इसमें पार्टी के विस्तारकों से विधानसभा स्तर पर रिपोर्ट ली गई है।पार्टी नेतृत्व ने सभी 40 लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत सभी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की क्या वास्तविक स्थिति रही इस पर फीडबैक लिया गया है।खबर है कि पार्टी नेतृत्व ने सभी विस्तारकों से हर लोकसभा क्षेत्र में पोजिटिव और निगेटिव बिंदूओं की जानकारी ली है।

पार्टी नेतृत्व ग्राउंड स्तर से मिले रिपोर्ट को कलेक्ट पर उस पर समीक्षा करेगी।जहां-जहां कमी रही है उसपर अब होमवर्क शुरू होगा।इस तरीके से बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अपने संगठन को धार देने की कोशिश करेगी।

हालांकि पार्टी के सभी नेता इस बैठक को सिर्फ औपचारिक बैठक बता रहे थे।भाजपा ने इस बैठक को लोकसभा चुनाव के बाद चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक बताया है।

Find Us on Facebook

Trending News