बिहार बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं-नेताओं के लिए जारी किया यह इंटरनल गाइडलाइन,जानिए....

बिहार बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं-नेताओं के लिए जारी किया यह इंटरनल गाइडलाइन,जानिए....

PATNA: कोरोना वायरस फैलाव को रोकने के लिए बिहार सरकार ने लॉक डाउन का आदेश जारी किया है।बिहार में 31 मार्च तक लॉक डाउन के आदेश दिए गए हैं।मकसद है कि लोगों की भींड को रोकना। बीजेपी-आरएसएस ने भी अपने कार्यकर्ताओं के लिए कई गाइडलाईन जारी किया है।

बिहार बीजेपी के संगठन महामंत्री नागेन्द्र ने स्वयंसेवको और बीजेपी कार्यकर्ताओं के दिशा-निर्देश जारी किए हैं।संगठन महामंत्री ने कहा है कि स्थिति बहुत भयंकर रूप ले चुकी है।अभी अलग अलग राज्यों से कामगारों की घर वापसी जारी है और पता नहीं किस रूप में कौन आ रहा है, इसलिए सोशल डिसटेंश आवश्यक है।

संगठन महामंत्री ने निर्देश दिया है कि प्रार्थना वैयक्तिक अपने घरों में परिवार के साथ कर लें । नव वर्ष के भी सभी कार्यक्रम वैयक्तिक रूप से परिवार में ही करें ।राम नवमी के भी सामुहिक कार्यक्रम नहीं करें ।किसी भी प्रकार के बैठक भी इस बीच में नहीं रखें। व्यवसाय को अस्थाई  विराम दे दें .किसी से पैसे का लेन देन भी इस बीच में न करें ।नोट या सिक्का पर वायरस 72 घंटे जीवित रहता है।सावधानी ही बचाव है।सुरक्षित रहेंगे तो सब कुछ होगा।भगवान न करे किसी एक को भी कुछ  होगा तो प्रलय जैसी स्थिति होगी।

संघटन महामंत्री ने अपने एडवाइजरी में कहा है कि कुछ लोग चाहेंगे कि हमारे बीच में यह वायरस फैले। इसलिए social distance ही देशभक्ति है।फोन से,या सोशल मीडिया पर एक दूसरे का कुशलक्षेम लेते रहें .

Find Us on Facebook

Trending News