बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मिथिलांचल के युवा नेता राजू झा को बनाया गया बीजेपी का मीडिया प्रभारी,3 अन्य को भी मिली जगह

मिथिलांचल के युवा नेता राजू झा को बनाया गया बीजेपी का मीडिया प्रभारी,3 अन्य को भी मिली जगह

PATNA: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आज अपने नई टीम की घोषणा कर दी है ।आज शुक्रवार को पहली बार उन्होंने जब अपने नई टीम की घोषणा की तो उसमें प्रदेश उपाध्यक्ष, महामंत्री, मंत्री और तमाम मोर्चे के पदाधिकारियों के बारे में ट्वीट कर सूचित किया। लेकिन इसके बाद भी देर शाम उन्होंने मीडिया प्रभारी और प्रेस पैनल की एक नई लिस्ट जारी की।

राजू झा को दी गयी मीडिया प्रभारी की जिम्मेवारी

मिथिलांचल से आने वाले युवा नेता राजू झा पर बीजेपी नेतृत्व में विश्वास जताते हुए मीडिया प्रभारी की अहम जिम्मेदारी सौंपी है। बता दें कि पिछले 20 साल से लगातार राजू झा बीजेपी से जुड़े हैं। विभिन कार्यक्रमो सहित कई लोकसभा और विधानसभा चुनाव के दौरान भी इन्होंने अपनी भूमिका साबित की है। इसे देखते हुए उन्हें मीडिया प्रभारी की जिम्मेवारी सौंपी गई है।

 राजू झा ने प्रदेश के नताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि मैं अपनी जम्मेदारी का निर्वहन बखूबी करूंगा। एक कार्यकर्ता की हैसियत से हम हमेशा ईमानदारी पूर्वक काम करते रहे हैं। चुनावी साल में प्रदेश नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी हमे सौंपी है उसे सौ फीसदी पूरा करने की कोशिश करूंगा। बता दें कि राजू झा के साथ अन्य तीन राकेश सिंह, अशोक भट्ट और संजय पांडे को भी मीडिया प्रभारी बनाया गया है।

Suggested News