बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में विपक्षी नेताओं के मिशन को फेल करने में जुटी बीजेपी,जानिए किस प्लान पर शुरू किया काम.......

बिहार में विपक्षी नेताओं के मिशन को फेल करने में जुटी बीजेपी,जानिए किस प्लान पर शुरू किया काम.......

PATNA: नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी पर बिहार समेत देश में हंगामा बरपा है।तमाम विपक्षी पार्टी के नेता बीजेपी सरकार पर चारो तरफ से अटैक कर रहे हैं।दिल्ली  से लेकर पटना तक अल्पसंख्यक समाज के लोग सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं।विपक्षी पार्टी के नेता आंदोलन को हवा देने में लगे हैं। बिहार में  विपक्षी पार्टी के नेताओं ने 19 और 21 दिसंबर को बिहार बंद का भी ऐलान कर दिया है।

विपक्षी पार्टी के नेता यह बताने में जुटे हैं कि अगर यह कानून लागू हुआ तो देशभर के मुसलमानों को खतरा होगा. इन सब के बीच बिहार बीजेपी अपने अलग मिशन में जुटी हुई है।पार्टी के नेता चुपचाप अपने कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देने में जुटे हैं। बिहार बीजेपी ने इसकी शुरूआत भी कर दी है।पार्टी के नेता बिहार के अलग-अलग हिस्सों में जाकर नागरिकता संशोध कानून की बारिकियों से अवगत करायेंगे ।इसके बाद वही कार्यकर्ता ट्रेनिंग पाकर बूथ स्तर तक जाकर लोगों को इस कानून की खुबियों से अवगत करायेंगे। पार्टी यह सब कुछ विपक्षी पार्टी की मिशन को फेल करने को लेकर की है।साथ हीं इन मुद्दों को नीचे तक पहुंचाकर आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को अधिक से अधिक लाभ मिल सके,इसको ध्यान में रखकर बीजेपी नेतृत्व नेे यह तैयारी की है।

बिहार बीजेपी के कप्तान डॉ. संजय जायसवाल आज मंगलवार को पूर्णिया पहुंचे ।इसके बाद टाउन हॉल में नागरिकता संशोधन कानून पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।इस कार्यक्रम में पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए। कार्यक्रम में नागरिकता संशोधन कानून के तमाम पक्षों पर व्यापक चर्चा हुई।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जितना भारत वर्ष हिन्दुओं का उतना ही मुस्लिमों का है, उतना ही पारसियों का और अन्य सभी धर्मों का है. देश भारतीय संविधान को मानने वाले प्रत्येक नागरिक का है।इसलिए विपक्षी पार्टी के नेता अफवाह फैलाकर समाज को बांटने का काम कर रहे हैं।आप सब लोग इस कानून की खूबियों के बारे में लोगों को जागरूक करें।

Suggested News