बिहार BJP में सब कुछ नहीं है ठीक..शपथ ग्रहण से पहले बीजेपी कार्यालय में जारी है बैठक

बिहार BJP में सब कुछ नहीं है ठीक..शपथ ग्रहण से पहले बीजेपी कार्यालय में जारी है बैठक

PATNA: बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 में जीत के बाद आज एनडीए की नई सरकार का गठन होगा। इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत सहयोगी दलों के नेताओं को राज्यपाल फागू चौहान शपथ दिलाएंगे। शपथ ग्रहण समारोह में नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्रीय मंत्रिमंंडल के गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे। इस बार सुशील मोदी डिप्टी सीएम नहीं बनेंगे।खबर है कि डिप्टी सीएम को लेकर पार्टी के अंदर कहीं न कहीं विरोध है। इधर बड़ी खबर है कि बीजेपी नेतृत्व अब भी बैठक कर रहा है।

जानकारी के अनुसार बीजेपी ने अंदर डिप्टी सीएम और मंत्री को लेकर फंसा पेंच अब तक नहीं सुलझा है। इसी बीच बीजेपी के तमाम बड़े नेता प्रदेश कार्यालय में बैठक कर रहे हैं। प्रदेश कार्यालय में बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव,महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फड़नवीस,नित्यानंद राय संजय जायसवाल बंद कमरे में बैठक कर रहे हैं। शपथ ग्रहण में अब काफी कम समय बचा है तो अब तक बीजेपी में मंथन का दौर ही चल रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुशील मोदी को डिप्टी सीएम की कुर्सी छीनने के बाद अब एक नई लड़ाई शुरू हो गई है। 

बिहार BJP में सब कुछ नहीं है ठीक

जानकार बताते हैं कि मोदी को साइडलाइन कर डिप्टी सीएम की कुर्सी एक बड़े नेता को देना था। लेकिन ऐन वक्त पर मामला फंस गया है उसी पेंच को निकालने की कोशिश जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News