बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी का मजाक उड़ाने पर बिहार बीजेपी का पलटवार, कहा-मानसिक रुप से दिवालिया हो गई है राजद-कांग्रेस

पीएम मोदी का मजाक उड़ाने पर बिहार बीजेपी का पलटवार, कहा-मानसिक रुप से दिवालिया हो गई है राजद-कांग्रेस

Patna : बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने गरीब कल्याण योजना का मजाक उड़ाने को लेकर राजद और कांग्रेस को गरीब विरोधी करार दिया है। निखिल ने कहा कि बिना संघर्ष के विरासत की बुनियाद पर परिवार की पार्टी के नेता बने लोगों को न तो जड़- जमीन से लगाव है न ही गरीब जनता से सहानुभूति है। 

उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी और तेजस्वी यादव केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की एनडीए सरकार के लोक कल्याणकारी कार्यों से घबराये हुए नज़र आते हैं। यही कारण है कि 20 लाख करोड़ रूपये के आर्थिक पैकेज और अब डेढ़ लाख करोड़ रुपये के गरीब कल्याण योजना पर राजद और कांग्रेस बहदवासी भरी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही है। 

निखिल आनंद ने कहा कि दुखद है कि प्रधानमंत्री जी अगर मैथिली या भोजपुरी में संवाद करते हैं तो राजद- कांग्रेस के नेता मज़ाक उड़ाते हैं। प्रधानमंत्री छठ महापर्व का ख्याल करते हुए जनहित में गरीब कल्याण योजना के तहत मुफ्त खाद्यान्न योजना को नवम्बर तक बढ़ाते है तो राजद- कांग्रेस को तकलीफ होती है। 

उन्होंने कहा है कि महागठबंधन के नेताओं को जानना चाहिए कि लोक- भाषा और लोक- त्योहार आम लोगों के जनसरोकार से जुड़े होते है और इसपर किसी की ठेकेदारी नहीं होती है। प्रधानमंत्री के उपर इस तरह की हलकी भाषा का प्रयोग राजद- कांग्रेस नेताओं के मानसिक दिवालियापन को साबित करता है।

Suggested News