बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी अपने कुछ नेताओं से है परेशान...! फजीहत से बचने के लिए लिया मीडिया का सहारा

बिहार बीजेपी अपने कुछ नेताओं से है परेशान...! फजीहत से बचने के लिए लिया मीडिया का सहारा

PATNA: बिहार बीजेपी अपने कुछ नेताओं से परेशान है।वैसे नेता जो प्रवक्ता नहीं हैं बावजूद इसके टेलिविजन डिबेट में भाग लेते हैं या अखबारों में बयान देते हैं।उन नेताओं से पार्टी सीधे तौर पर निबटने की बजाए मीडिया में लिस्ट जारी कर कह दिया है कि भाजपा से सबंधित किसी भी विषय पर लिखित अथवा ऑडयो- वीडियो बयान के लिए पार्टी के आधिकारक प्रवक्ताओं से हीं संपर्क करें।टेलिविजन डिबेट के लिए भी पार्टी के आधिकारिक प्रवक्ताओं को हीं आमंत्रित करें। बजाप्ता बिहार बीजेपी ने अपने प्रवक्ताओं की लिस्ट भेजकर कह दिया कि हमारे इन्हीं प्रवक्ताओं को हीं टेलिविजन डिबेट में बुलाएं।

बिहार बीजेपी की तरफ से जारी इस लेटर के बाद अब उन नेताओं के लिए परेशानी बढ़ गई है जो प्रवक्ता न होने के बाद भी बेधड़क टीवी डिबेट में जाते थे और पार्टी का पक्ष रखते थे।

ये भी पढ़ें--- बिहार बीजेपी अपने कुछ नेताओं से है परेशान...! फजीहत से बचने के लिए लिया मीडिया का सहारा

जानकारों का कहना है कि इन दिनों कुछ-एक नेता टीवी डिबेट में जा रहे थे ।पार्टी ने उन्हें टीवी डिबेट में जाने के लिए अधिकृत नहीं किया था।बावजूद इसके वे बेधड़क टीवी-शो में जा रहे थे। डिबेट में उनके बयान से पार्टी को थोड़ी परेशानी भी हो रही थी।बीजेपी नेतृत्व सीधे तौर पर उन्हें मना भी नहीं कर रही थी।लिहाजाा पार्टी ने निर्णय लिया कि मीडिया संस्थानों को लिस्ट जारी कर यह बता दिया जाए कि हमारे प्रवक्ताओं के बयान को हीं पार्टी का आधिकारिक बयान माना जाए।

देखें लिस्ट---


Suggested News