भूमिहार-ब्राह्मण समाज को राज्यसभा और विधानपरिषद में दी जाएगी जगह, भूपेद्र यादव बोले-हम सबको साथ लेकर चलेंगे

PATNA: भूमिहार-ब्राह्मण समाज को आने वाले दिनों में राज्यसभा और विधानपरिषद में सीटें दी जायेंगी. ताकि लोकसभा में टिकट की क्षतिपूर्ति को कम किया जा सके. बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि भूमिहार और ब्राह्मण समाज को उचित प्रतिनिधित्व दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि टिकट बंटवारे को लेकर इस समाज के लोग उपेक्षित महसूस कर रहे थे. इसके बाद डा. सीपी ठाकुर, सच्चिदानंद राय और सतीशचंद्र दूबे ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद अमित शाह ने नाराज नेताओं को आश्वासन दिया है कि उसकी भरपाई राज्यसभा और विधानपरिषद की सीटों से कर दी जाएगी.

अमित शाह से मुलाकात के बाद पटना में हुआ प्रेस कांफ्रेंस

टिकट बंटवारे में भूमिहार समाज को उपेक्षित किए जाने से विधानपार्षद सच्चिदानंद राय, सतीशचंद्र दूबे सहित कई नेता नाराज चल रहे थे. कई इलाकों से इस समाज के वोटर खुलेआम बीजेपी के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे थे. इसके बाद पार्टी ने नाराज नेताओं को मनाने की कोशिश की. सच्चिदानंद राय, सीपी ठाकुर, सतीशचंद्र दूबे को दिल्ली बुलाया गया और अमित शाह ने उनसे मुलाकात की. मुलाकात के बाद आज पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव पटना पहूंचे और पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में सभी नाराज नेताओं की मौजूदगी में घोषणा किया गया कि अब कोई नाराजगी नहीं है. सभी नाराजगी को दूर कर दिया गया है. सभी नेता पूरे तौर पर पार्टी के लिए काम करेंगे.

सच्चिदानंद राय ने कहा कि हमारी बात को अमित शाह ने काफी गंभीरता से सुना और आश्वासन मिला है कि आने वाले दिनों में राज्यसभा और विधानपरिषद की सीट देकर लोकसभा के टिकट बंटवारे में हुई कमी को पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वे निर्दलीय चुनाव लड़ने के निर्णय को वापस लेते हैं और पार्टी के लिए पूरे तन –मन से काम करेंगे. वहीं वाल्मीकि नगर के बागी सांसद सतीश चंद्र दूबे ने भी निर्दलीय़ चुनाव लड़ने के अपने निर्णय को वापस लेते हुए कहा कि अब वे एनडीए उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.



Find Us on Facebook

Trending News