बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरफ्तारी की खबर से गुस्से में लाल हुए बीजेपी अध्यक्ष, बोले- अगर मैं अपराधी हूं तो मुझे जेल भेजिए अन्यथा....

गिरफ्तारी की खबर से गुस्से में लाल हुए बीजेपी अध्यक्ष, बोले- अगर मैं अपराधी हूं तो मुझे जेल भेजिए अन्यथा....

PATNA: बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सांसद संजय जायसवाल अपने खिलाफ गिरफ्तारी और कुर्की जब्ती की खबर से खासे नाराज हैं। उन्होंने सरकार से मांग की है कि अगर वे गलत हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जाए नहीं तो इस खबर को प्रचारित करने वाले एएसपी शैशव यादव पर कार्रवाई की जाए।

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा- सुबह से टीवी चैनलों में विचित्र प्रकार की खबर चल रही है। कोई महोदय शैशव यादव जी हैं जिन्होंने मुझ पर वारंट करा के कुर्की जब्ती तक निकलवा लिया है। अगर यह खबर सच है तो हर हालत में मुझे गिरफ्तार करना चाहिए ।अगर यह गलत है तो हर हालत में उस व्यक्ति को गिरफ्तार होना चाहिए जिसने जानबूझकर मेरी प्रतिष्ठा को हनन करने के लिए इस तरह का खबर चलाया है। 

उन्होंने आगे लिखा- 12 मई की घटना में मैं पीड़ित पक्ष हूं और अगर मेरे बॉडीगार्ड ने हवाई फायरिंग नहीं की होती तो मेरी हत्या हो चुकी होती। मेरे पास तस्वीर है जिसमें डीएसपी और एसडीएम की गाड़ी तोड़ दी गई। 1:00 बजे दिन में ही मैंने चुनाव आयोग को शिकायत की थी। 2:09 पर मैंने पिटे हुए हिन्दुओं की तस्वीरें भी चुनाव आयोग को भेज दी ।3:45 में बिन टोली गांव से मैंने फेसबुक पर लाइव कर दिया कि किस तरह से हिंदुओं को वहां पीटा गया है।उसके बाद हम सब बूथ पर जाते हैं और उसके बावजूद एक साजिश के तहत मुझ पर झूठा मुकदमा कराया जाता है।


 संजय जयसवाल ने लिखा- जिस प्रकार 2017 में शिवहर , सीतामढ़ी , गोपालगंज, समस्तीपुर ,औरंगाबाद सहित न जाने कितने स्थानों पर दोनों पक्षों पर बराबर मुकदमे करने की कार्यवाही की गई और वहां जितने लोग प्रताड़ित हुए थे वह आज भी कचहरी का चक्कर काट रहे हैं ।3 महीने पहले जहानाबाद में भी ऐसी ही घटना घटी तो मुझ पर इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति हो रही है इस पर किसी को भी आश्चर्य नहीं करना चाहिए।


 उन्होंने आगे लिखा- लेकिन न्याय हर हालत में होना चाहिए ।अगर मैं अपराधी हूं तो मुझे जेल जाना चाहिए और अगर मैं अपराधी नहीं हूं तो जिसने भी यह गलत खबर सभी जगहों पर प्रचारित की है उस व्यक्ति के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए


Suggested News