बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आतंकियों को बिरयानी खिलाने वाले शख्स को SC ने मध्यस्थ बनाया,अब तक एक हीं समाज के 13 लोगों का मर्डर ,फिर भी कहेंगे धर्मनिरपेक्षता खतरे में-संजय जायसवाल

आतंकियों को बिरयानी  खिलाने वाले शख्स को SC ने मध्यस्थ बनाया,अब तक एक हीं समाज के 13 लोगों का मर्डर ,फिर भी कहेंगे धर्मनिरपेक्षता खतरे में-संजय जायसवाल

PATNA: बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने आज एक बार फिर से ब्लॉग लिखा है।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद ने ब्लॉग के माध्यम से दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं और विपक्षियों पर निशाना साधा है।

संजय जायसवाल ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि वजाहत हबीबुल्लाह के रिपोर्ट के बाद कि शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस जिम्मेवार है , दिल्ली जल रही है। अब वह यह भी कहेंगे कि सीएए के विरोध में शांतिपूर्ण ढंग से दुकान और घर जलाने वाले बेचारे प्रदर्शनकारियों को दिल्ली पुलिस परेशान कर रही है ।हजरत बल मस्जिद में आतंकवादियों को बिरयानी और पकवान खिलाने वाले ऐसे व्यक्ति को सुप्रीम कोर्ट ने मध्यस्थ बनाकर भेजा है और इनकी रिपोर्ट की ज्वाला में 13 बहुसंख्यक समाज की हत्याएं की जा चुकी हैं ।अभी न जाने कितने गली के नालियों से निकलेंगे ।

वजाहत हबीबुल्लाह शीघ्र बोलेंगे कि पुलिस अत्याचार की यह पराकाष्ठा है की पुलिस अपने ऊपर खुद एसिड तक डाल लिया है और अब कह रही है कि जब गलियों से गुजरे तो उनके ऊपर एसिड की बोतलें फेंकी जा रही थीं । इन शांत प्रदर्शनकारियों पर पुलिस कोई कार्यवाही भी नहीं कर पाई है पर आज से केजरीवाल, कम्युनिस्ट पार्टी, राहुल गांधी और ओवैसी जैसे नेता विधवा विलाप करेंगे कि इतनी कम हत्याओं के बाद बहुसंख्यक समाज सड़क पर क्यों निकल रहा है । हर हालत मे इन सबों को जेल में डालना चाहिए ।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कुछ टीवी चैनल्स दिखायेंगे कि किस तरह से बेचारे कमजोर अल्पसंख्यक समाज पर पुलिस जबरन पकड़ पकड़ कर जेल में भीतर कर रही है ।यह भी हो सकता है कि तथाकथित धर्मनिरपेक्ष मुख्यमंत्रियों की तरह वहां की पुलिस भी बराबर बराबर की अरेस्टिंग करे, जिससे कि भारत का धर्मनिरपेक्ष स्वरूप सामने आ सके ।हत्याएं कोई भी करो , दुकान कोई भी जलाओ पर जितने अल्पसंख्यक समाज के लोग पकड़े जाएंगे उतने ही बहुसंख्यक समाज के भी लोगों को पकड़ना होगा वरना यह पुलिस के जुल्म की इंतेहा होगी।

ड़. संजय जायसवाल ने आगे लिखा है कि वैसे जिन दिल्लीवासियों ने केवल 200 यूनिट मुफ्त बिजली के लिए वोट दिया है उनसे मेरा प्रश्न है कि यह मुफ्त सुविधा केवल घर के लिए है या इन 13 व्यक्तियों को विद्युत शवदाह गृह में भी मिलेगी?

Suggested News