बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने केंद्र सरकार को दी बधाई,कहा-हमनें आवाज बुलंद किया और आपने बिहारियों के हित में समाधान निकाला

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने केंद्र सरकार को दी बधाई,कहा-हमनें आवाज बुलंद किया और आपने बिहारियों के हित में समाधान निकाला

PATNA: कोरोना संकट से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है.इस वजह से देश में कई लोग अपने घर से दूर दूसरी जगहों पर फंस गए है. इनमें प्रवासी मजदूर, तीर्थयात्री, पर्यटक और छात्र शामिल है. वहीं गृह मंत्रालय ने फंसे हुए लोगों के लिए नई गाइडलाइन जारी की है. नई गाइडलाइन के तहत फंसे हुए लोग अपने घर जा सकेंगे.केंद्र सरकार के इस निर्णय के बाद बिहार बीजेपी के नेता गदगद हैं।

बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉo संजय जायसवाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ,गृह मंत्री श्री अमित भाई शाह एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बिहारवासियों के हित में हमारी बात सुनकर समाधान निकालने के लिए बहुत-बहुत आभार।

डॉo जायसवाल ने कहा कि वैसे तो पहले से ही दूसरे प्रदेशों में दो राज्यों के बीच समझौता कर नागरिक आ रहे थे। पर केंद्र सरकार के इस बहुत बेहतरीन निर्णय के बाद अब हमारे बिहार के भी जो नागरिक, अप्रवासी, मजदूर, कामगार एवं छात्र है वो भी चाहेंगे तो अपने घर आसानी से वापस आ सकेंगे।

डॉo संजय जायसवाल ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानन्द राय एवं जीo किशन रेड्डी को भी गृह मंत्रालय द्वारा लिए गए इस बेहतरीन निर्णय के लिए धन्यवाद दिया।

Suggested News