बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परदेस से लौट रहे लोगों के लिए BJP की तरफ से पटना में खुला राहत शिविर,पेट की आग बुझाने के साथ-साथ रास्ते के लिए दिया जा रहा खाद्य सामाग्री

परदेस से लौट रहे लोगों के लिए BJP की तरफ से पटना में खुला राहत शिविर,पेट की आग बुझाने के साथ-साथ रास्ते के लिए दिया जा रहा खाद्य सामाग्री

PATNA: लॉक डाउन की वजह से दूसरे शहरों में फंसे प्रवासी मजदूर जो अपने घर जा रहे हैं उनकी सेवा में बीजेपी कार्यकर्ता लगे हुए हैं . पटना के बाईपास रोड पर बीजेपी की तरफ से आज से राहत शिविर आयोजित की गई है।पहले दिन आज गांव की ओर जा रहे लोगों को रोककर न केवल उनकी पेट की आग बुझाई गई, बल्कि यात्रा के दौरान अन्य आवश्यक सामान भी दिया गया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में लॉक डाउन से गरीब और असहायों के बीच राहत का कार्य चलाया जा रहा है. कोई भूखा न सोए इसको लेकर लगातार काम किया जा रहा है.

पथ निर्माण मंत्री और क्षेत्रीय विधायक नंदकिशोर यादव के इलाके में उनके पुत्र और महिंद्रा कंपनी की अग्रणी एजेंसी किरण ऑटोमोबाइल्स के निदेशक नितिन कुमार और आदित्य राज के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता दिन-रात जुटे हुए हैं.आज से बाईपास रोड पर ऑटोमोबाइल शोरूम के आगे राहत शिविर शिविर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश से लौट रहे बड़ी संख्या में गरीबों की सेवा की.बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें पका-पकाया भोजन का पैकेट दिया, साथ ही आगे की सफर के लिए चूड़ा-गुड की पोटली भी दिया गया. साथ में बच्चों के लिए बिस्किट और पानी का बोतल भी दिया. इतना ही नहीं नंगे पांव चल रहे बेवस मजदूरों के लिए चप्पल भी मुहैया कराया गया.

इस मौके पर प्रदेश भाजपा के मंत्री और पूर्व उपमहापौर रूपनारायण मेहता भी अपनी टीम के साथ सेवा कार्य में लगे रहे. नितिन कुमार ने कहा कि कोरोना जैसे वैश्विक संकट में पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए इसके लिए हम तमाम कार्यकर्ता कृत संकल्पित हैं.

Suggested News