तेजस्वी यादव पहले स्कूल और मैदान से हुए नौ-दो-ग्यारह, बहुत जल्द अब राजनीति से भी होंगे 9-2-11-BJP

तेजस्वी यादव पहले स्कूल और मैदान से हुए नौ-दो-ग्यारह, बहुत जल्द अब राजनीति से भी होंगे 9-2-11-BJP

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ बेरोजगारी को मुद्दा बनाया है। बेरोजगारी व सरकारी संस्थाओं के निजीकरण के मुद्दों पर सरकार को घेरते हुए उन्‍होंने आम लोगों से अपील की है कि वे बुधवार की रात नौ बजे नौ मिनट तक घरों की लाइट ऑफ कर एक दीया, लालटेन या मोमबत्ती जला कर विरोध प्रकट करें। तेजस्‍वी यादव ने फेसबुक लाइव के माध्‍यम से यह अपील की है।  

तेजस्वी के आज यानि 9 सितबंर को रात नौ बजे 9 मिनट तक दीया-लालटेन जलाने पर बीजेपी ने तंज कसा है।बीजेपी ने कहा है कि 9-9-9 कार्यक्रम के बाद तेजस्वी यादव राजनीति से हो जाएंगे नौ-दो-ग्यारह. बीजेपी के  प्रदेश प्रवक्ता डॉ. राम सागर सिंह ने राजद के कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि पढाई के समय स्कूल से नौ-दो- ग्यारह,क्रिकेट में मैदान से नौ-दो-ग्यारह और अब इस कार्यक्रम के सुपर फ्लॉप होने पर राजनीति से नौ-दो- ग्यारह होना पड़ेगा।

बिहार के युवाओं को सावधान करते हुए उन्होंने कहा कि रेलवे में नॉकरी देने के एवज में जमीन और रुपये लिया गया तो हो सकता हे कि रोजगार पोर्टल कहीं लेन-देन का हिस्सा न बन कर रह जाये ।उन्होंने कहा कि नकल के लिये भी अक्ल चाहिए, राजद पीछे भी नकल करते हुए थाली और ताली पीटने का कार्यक्रम किया था लेकिन कार्यक्रम को जनता ने फ्लॉप करा छाती पिटवा दिया था। आज के कार्यक्रम के बाद जनता राजनीति से नौ-दो-ग्यारह कर देगी। हो जाओ सावधान युवाओं- हो जाओ सावधान।

Find Us on Facebook

Trending News