बिहार BJP ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, कोरोना मरीजों की समस्या के समाधान की होगी कोशिश

बिहार BJP ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, कोरोना मरीजों की समस्या के समाधान की होगी कोशिश

PATNA: बिहार में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहा है. सरकार अपने स्तर से काम कर रही है। वहीं राजनीतिक दलों की तरफ से भी मरीजों की मदद को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों की मदद करने के लिए फोन नंबर जारी किए हैं.

बिहार बीजेपी के मीडिया प्रभारी राजेश झा 'राजू' ने बताया कि अररिया, पूर्णिया, भागलपुर, किशनगंज, जमुई, कटिहार, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, नवगछिया, बांका, नालंदा और नवादा जिले के लिए फोन नंबर- 6200 826 297 जारी किया गया है। वहीं मधुबनी, सहरसा, सुपौल, झंझारपुर, मधेपुरा, दरभंगा, समस्तीपुर, बेगूसराय, और खगड़िया के लिए 6200 8262 86 नंबर है. बाढ़, पटना ग्रामीण, पटना महानगर, गया, जहानाबाद, अरवल, कैमूर, औरंगाबाद, रोहतास, बक्सर एवं भोजपुर के लिए 620 082 6301 नंबर है.जबकि छपरा, मोतिहारी, बगहा, बेतिया, रक्सौल, ढाका, गोपालगंज, सिवान, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, वैशाली और शिवहर के लिए 6200 826 288 जारी किया गया है। भाजपा की तरफ से टॉल फ्री नंबर 104 भी रिलीज किया गया है.

बीजेपी मीडिया प्रभारी ने बताया कि  प्रदेश अध्यक्ष् डॉ. संजय जायसवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान पर कोविड- 19 हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है।सेवा ही संगठन के मंत्र को आत्मसात करते हुए सभी भाजपा कार्यकर्ता जनसेवा में समर्पित हैं। उन्होंने बताया कि जिलावार हेल्पलाइन जारी कर दिया गया है जहां भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार हेल्प डेस्क पर लोगो की समस्या को सुनेंगे और उसके यथासंभव समाधान का प्रयास करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News