बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार भाजपा की महिला विधायक ने खोया आपा, लड़की से सरेराह किया झगड़ा और हाथापाई, डंडा उठाकर हुई हमलावर

बिहार भाजपा की महिला विधायक ने खोया आपा, लड़की से सरेराह किया झगड़ा और हाथापाई, डंडा उठाकर हुई हमलावर

पटना. बिहार के नरकटियागंज से भाजपा विधायक रश्मि वर्मा एक बार फिर विवादों में है. उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह एक लड़की से मारपीट करती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह लड़की को मारने के लिए डंडा भी उठा लेती हैं. साथ ही उसे हाथापाई भी करती है. आसपास मौजूद लोग रश्मि वर्मा को बार बार वहां से हटने कहते हैं लेकिन वह कई बार आगे बढ़कर लड़की से उलझती हैं और लड़ाई करती हैं. 

दरअसल, रश्मि वर्मा के लड़ाई झगड़े का यह वीडियो उनके परिवार के विवाद से जुड़ा है. सूत्रों के अनुसार बेतिया के नरकटियागंज से निर्वाचित रश्मि का अपने परिवार के लोगों के साथ सम्पत्ति का विवाद चल रहा है. इसे लेकर पहले भी उनका गोतिया और पट्टेदारों से विवाद हो चुका है. इस बार भी आम और लीची तोड़ने का विवाद चल रहा है. इसी को लेकर रश्मि अपने पट्टेदार महिलाओं से उलझ गई है. वह लीची के बगीचे में पहुची जहां पहले से उनके पट्टेदार मौजूद थे. लीची पर दावेदारी को लेकर दोनों पक्ष उलझ गए और आग बबूला रश्मि इस कदर गुस्सा हुआ कि नौबत हाथापाई तक आ गई. 


विधायक के विवाद का यह मामला नरकटियागंज अनुमंडल के गौनाहा प्रखंड के सहोदरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. रश्मि वर्मा के परिवार में उनके पति और भाइयों का पहले से ही संपत्ति को लेकर विवाद रहा है. रश्मि वर्मा के पति की असामयिक मौत के बाद यह विवाद और ज्यादा बढ़ गया. जिस वक्त रश्मि के पति जीवित थे उस समय भी उनके पैतृक गांव डीके शिकारपुर में सम्पत्ति विवाद में भाइयों और पट्टेदार से विवाद हुआ था. अब उसी तरह एक बार फिर से रश्मि भी उलझ गई है. जमीन और सम्पत्ति के विवाद में रश्मि आपा खोती है और जमकर हंगामा होता है. 

रश्मि वर्मा इसके पहले भी कई बार सुर्खियां बटोर चुकी है. इसी साल जनवरी में उन्होंने अचानक से विधायक पद इस्तीफा दे दिया था. इससे भाजपा में भूचाल मच गया. बाद में मान मनोव्वल हुआ तो उन्होंने इस्तीफा वापस ले लिए. इसी तरह 2015 में जब भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया तब वे निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतर गई. हालांकि रश्मि ने चुनाव तो नहीं जीता लेकिन भाजपा भी उनके कारण से हार गई. अब एक बार फिर से सरेराह झगड़ा करने का वीडियो वायरल हुआ है. 


Suggested News