बिहार बीजेपी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ की आज बैठक आयोजित,एनडीए उम्मीदवारों को जिताने की अपील

बिहार बीजेपी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ की आज बैठक आयोजित,एनडीए उम्मीदवारों को जिताने की अपील

PATNA: बिहार बीजेपी पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ की आज बैठक आयोजित की गई।प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक आशुतोष शाही की अध्यक्षता में दानापुर में आयोजित बैठक में प्रदेश पदाधिकारी एवं प्रमंडल के क्षेत्रीय प्रभारी शामिल हुए।बैठक के शुरूआत सभी प्रमंडल के क्षेत्रीय प्रभारी के स्वागत के साथ हुई।

बैठक में मुख्य रूप से संगठन विस्तार और चुनाव में बढ-चढ कर हिस्सा लेने पर चर्चा की गई। आज की बैठक में विस चुनाव में एनडीए उमीदवार को जिताने को लेकर जी-जान से लगने का आह्वान किया गया। प्रदेश संयोजक आशुतोष कुमार शाही ने अपने प्रदेश पदाधिकारीयो एवं क्षेत्रीय प्रभारीयो से कहा कि हम लोगों को अपने अपने इलाके में केंद्र एवं बिहार सरकार के किए गए विकास कार्यों  को आम जनता एवं अपने पूर्व सैनिक साथियों तक पहुँचाने की कोशिश करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि एनडीए उमीदवार को विजय दिलाने को लेकर सभी पूर्व सैनिक साथी आज से ही लग जायें।बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने अपने अपने विचार रखे.बैठक में प्रदेश सह संयोजक धर्मेद्र कुमार सिंह,प्रदेश मीडिया प्रभारी उपेन्द्र सिंह एवं मनोज कुमार,कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र साह,शाहाबाद के क्षेत्रीय प्रभारी रामनाथ सिंह,चम्पारण के क्षेत्रीय प्रभारी चंचल कुमार ,अररिया के क्षेत्रीय प्रभारी नीरज झा ,बेगुसराय प्रमंडल के क्षेत्रीय प्रभारी शम्भु मिश्रा,सारण प्रमंडल के क्षेत्रीय प्रभारी प्रभात रंजन एवं सह प्रभारी अजीत कुमार शामिल थे।

Find Us on Facebook

Trending News