तेजस्वी जी..झूठ ही बोलना यह बोलिए कि लालू यादव जेल में बंद नहीं बल्कि 'जेलर' की नौकरी कर रहे-BJP

तेजस्वी जी..झूठ ही बोलना यह बोलिए कि लालू यादव जेल में बंद नहीं बल्कि 'जेलर' की नौकरी कर रहे-BJP

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज बिहार की सरकार पर बड़ा अटैक किया है।तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सबसे बड़ा झूठा करार दिया है।इसके बाद बिहार बीजेपी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष ज्यादा हवाबाजी न करें, जल्दी ही उनकी सारी हवा निकल जाएगी। बिल्ली की म्याऊं से शेर जंगल नहीं छोड़ देता। नेता प्रतिपक्ष जितना  म्याऊं - म्याऊं करना है करें उससे कुछ भी होने वाला नहीं.

बिहार बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आज नेता प्रतिपक्ष ने बिना जान समझे सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. लेकिन अब बिहार की जनता उनकी एक नहीं सुनने वाली। जिस दल के नेता और विधायक लालू-राबड़ी के शासनकाल में गैरकानूनी धंधे से अपनी-अपनी तिजोरी भरने में जुटे थे, उसी दल के एक नौसिखिया नेता सामाजिक न्याय की बात कर रहा है। नेता प्रतिपक्ष जनता को बुझौअल बुझा रहे हैं. उन्हें झूठ ही बोलना है, तो ये क्यों नहीं कहते कि आपके दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेल में बंद नहीं हैं, उन्हें तो जेलर की नौकरी मिल गई है।


अरविंद सिंह ने कहा कि अरे भाई, ये बिहार की जनता है, पहाड़ा सीखने के पहले ही इनमें राजनीतिक समझ आ जाती है। आपकी तरह ये टीम के बारहवें खिलाड़ी की हैसियत से पानी की बोतल लेकर मैदान में नहीं दौड़ते। आप जैसे नकारा नेताओं को बिहार की जनता चुनाव में पानी पिला देगी.

Find Us on Facebook

Trending News