बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी ने जीतनराम मांझी को बताया सैंडविच का चोखा, कहा-जहां मामला सेट होगा वहीं सेटल हो जाएंगे

बिहार बीजेपी ने जीतनराम मांझी को बताया सैंडविच का चोखा, कहा-जहां मामला सेट होगा वहीं सेटल हो जाएंगे

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद पर तंज कसा है. उन्होंने कहा की  संसद में यूपीए सरकार के दौरान हुए जाति जनगणना पर बहस को निकलवाकर पढ़ लिजिए. उसमें भाजपा के नेताओं ने अपने विचार प्रकट किये हैं. 

इसे भी पढ़े :  मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली दोहरी सफलता, कुख्यात नक्सली के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा की फिलहाल 2021 की जनगणना भी काफी एक्सटेंसिव और कौम्प्रिहेंसिव तरीके से होने जा रही है, उसका समर्थन करें.  NPR को लेकर भ्रम और भय न फैलायें. वहीँ उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने सही कहा की  भारत का हर व्यक्ति दलित, पिछड़ा- अति पिछड़ा सहित हिंदू ही है. 

इसे भी पढ़े : यूपी बिहार के बॉर्डर पर कर्मनाशा नदी पर बना पुल टूटा, बड़ी गाड़ियों के परिचालन पर रोक

उन्होंने कहा की लालू प्रसाद ने जाति की राजनीति कर वोटबैंक तो मजबूत किया. लेकिन सामाजिक न्याय की राजनीति की बलि चढ़ा दी. नरेंद्र मोदी सरकार ने ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा दिया. जबकि पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को निशाने पर लेते हुए निखिल आनंद ने कहा की जीतनराम मांझी एक तरफ कुआँ और दुसरी तरफ खाई वाली दुविधा में हैं.

इसे भी पढ़े : वैशाली में कांग्रेस नेता की हत्या के बाद कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, मुख्यमंत्री का किया पुतला दहन

 मांझी कांग्रेस और राजद के बीच सैंडविच के चोखे की तरह पीस रहे है. उन्होंने कहा की मांझी ने त्रस्त होकर ओवैसी की गोद में बैठने का प्लान किया. फिर अक्ल खुली तो अब कन्नी काटकर भाग खड़े हुए. जहाँ मामला सेट होगा वहीं सेटल हो जाएंगे. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 



Suggested News