बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉकडाउन के दौरान मोदी सरकार द्वारा किये गये कार्यों को आमजनों तक पहुंचाएगी बिहार बीजेपी, इन पांच सदस्यों को दी गई जिम्मेवारी

लॉकडाउन के दौरान मोदी सरकार द्वारा किये गये कार्यों को आमजनों तक पहुंचाएगी बिहार बीजेपी, इन पांच सदस्यों  को  दी गई  जिम्मेवारी

PATNA : केन्द्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का 30 मई को एक साल पूरा होने जा रहा है। इस साल और खासकर कोरोना महामारी और लॉकडाउन बीच मोदी  सरकार द्वारा किये  गये   कार्यों को बिहार बीजेपी ने आम जनता तक पहुंचाने का निर्णय लिया है। 

इस बात की जानकारी  देते  हुए  आज भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश के मुख्यालय प्रभारी सुरेश रुंगटा ने बताया कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता एवं भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष 30 मई 2020 को पूरा होने जा रहा है। यह वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा। 

उन्होंने कहा कि कई दशकों से देश के आम-जनमानस की इच्छाओं एवं आकांक्षाओं का सपना इस एक वर्ष के दौरान पूरा हुआ है। कोविड-19, कोरोना वैष्विक महामारी से पूरी दुनिया त्रस्त है। प्रधानमंत्री द्वारा समय से लॉकडाउन की घोषणा के साथ-साथ गरीबों के लिए आर्थिक पैकेज एवं जनसामान्य के लिए 20 लाख करोड़ रूपये के पैकेज की जो घोषणा की गई है। उसे समाज के सभी वर्गों के बीच वर्चुअल रैली द्वारा विडियों कॉन्फ्रेन्स के माध्यम से पहुंचाने का निर्णय लिया गया है। 

रुंगटा ने कहा  है कि इस कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु पांच सदस्यों को इसकी जिम्मेवारी दी गई है। जो निम्न प्रकार है।

व्यक्तिगत सम्पर्क राजेन्द्र गुप्ता प्रदेश उपाध्यक्ष

वर्चुअल संवाद राजेश वर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष

डिजिटल सम्पर्क अमृता भूषण प्रदेश मंत्री

प्रदेश मैनेजमेन्ट देवेश कुमार प्रदेश महामंत्री 

प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह

Suggested News