बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बोर्ड की कारगुजारी, बुमरा की गर्लफ्रेंड और साउथ की फेमस एक्ट्रेस को बनाया STET परीक्षार्थी, जानिए पूरा किस्सा

बिहार बोर्ड की कारगुजारी, बुमरा की गर्लफ्रेंड और साउथ की  फेमस एक्ट्रेस को बनाया STET परीक्षार्थी, जानिए पूरा किस्सा

पटना : बिहार बोर्ड का कारगुजारी खत्म होने का नाम ही नहीं लेती. एक बार फिर से बिहार बोर्ड ने जो कारनामा किया है उसे जानकर आपको हैरत होगी. 

बिहार बोर्ड के मुताबिक बिहार में 28 जनवरी को आयोजित होने वाली एसटीईटी परीक्षा में साउथ की मशहूर अभिनेत्री भी गुरुजी बनने के लिए परीक्षा देंगी. ये सुनकर कोई भी चौंक जाएगा, लेकिन बिहार बोर्ड ने एसटीईटी परीक्षा के लिए जारी किए गए एडमिट कार्ड में पुरूष अभ्यर्थी के एडमिट कार्ड पर साउथ की मशहूर अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन की तस्वीर लगा दी है. 

ये वाक्या जहानाबाद के मकदुमपुर निवासी परीक्षार्थी ऋषिकेश कुमार के साथ हुआ है. अब ऋषिकेश पिछले कई दिनों से एडमिट कार्ड में सुधार के लिए बिहार बोर्ड का चक्कर काट रहे हैं, लेकिन समस्या का निदान नहीं हो सका है. यही नहीं, अनुपमा परमेश्वरन तमिल, तेलगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं और बड़ा नाम मानी जाती हैं.

अब परीक्षार्थी ऋषिकेश को यह समझ में नहीं आ रहा है कि यह गलती कैसे हुई. जबकि उसने बोर्ड की वेबसाइट से एसटीईटी का एडमिट कार्ड डाउनलोड किया और ऑनलाइन प्रक्रिया में तस्वीर लगा एडमिट कार्ड प्रिंट हो रहा है. बोर्ड की लापरवाही का शिकार एक परीक्षार्थी नहीं हुआ है बल्कि ऐसे हजारों परीक्षार्थी जिनके एडमिट कार्ड में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी सामने आई है यानी मेल परीक्षार्थी के एडमिट कार्ड में फीमेल की तस्वीर तो फीमेल में मेल की तस्वीर लगा दी गई है. जबकि कई ऐसे अभ्यर्थी हैं जिनके विषय कोड में भी गड़बड़ी हुई है. यही नहीं, 2 पेपर की परीक्षा में 1 पेपर का ही एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है.

Suggested News