BIHAR BREAKING: पुलिस की गिरफ्त में ऑटो गैंग का अपराधी, छह महीने पहले की थी महिला टीचर की हत्या

BIHAR BREAKING: पुलिस की गिरफ्त में ऑटो गैंग का अपराधी, छह महीने पहले की थी महिला टीचर की हत्या

PATNA: पटना पुलिस ने पुराने मामले में फरार चल रहे अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. अपराधी अजीत कुमार सहनी ने लूट के दौरान महिला को गोली मारी थी, जिसमें महिला की मौत हो गई थी. 29 नवंबर को हुए इस वारदात के बाद से यह अपराधी फरार चल रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात का यह मामला 29 नवंबर 2020 का था, जब चार अपराधियों ने मिलकर चिरैयाटांड़ पुल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. देर रात पुल पर ऑटो सवार लोगों से लूटपाट की गई थी, जिसमें विरोध करने पर एक अपराधी ने महिला टीचर को गोली मार दी थी. वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे, और महिला टीचर की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस की भी लापरवाही सामने आई थी जब थाना क्षेत्र को लेकर पुलिस आपस में उलझ गई थी, और मामला दर्ज करने में देरी हुई थी. 

इसी मामले में फरार चौथा अपराधी अजीत कुमार सहनी को जक्कनपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह अपराधी लगभग 12 मामलों में आरोपी बताया जा रहा है, जिसपर कई थानों में केस दर्ज हैं. रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र में डकैती मामले में भी संलिप्त था और फरार चल रहा था. पुलिस ने बिहारी पथ से गिरफ्तारी की है. साथ ही अजीत के पास से पुलिस ने कट्टा और कारतूस भी बरामद किया है. अजीत कंकड़बाग के आरएमएस कॉलोनी में रहता था और कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था और वारदात के बाद फरार हो जाता था.

Find Us on Facebook

Trending News