बिहार में उपचुनाव का परिणाम हमारे भविष्य के राजनीति को दिशा देगा : प्रेमचंद्र मिश्रा

बिहार में उपचुनाव का परिणाम हमारे भविष्य के राजनीति को दिशा देगा : प्रेमचंद्र मिश्रा

PATNA : कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर गंभीर आरोप लगाये हैं. बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा की ईस्ट इंडिया कंपनी और आरएसएस में काफी निकटता थी. यह इतिहास के पन्नों में दर्ज है. इनलोगों ने उनके बताये रास्ते पर चलने का प्रयास किया. जो तिरंगा को अपना नहीं सकता. तिरंगा के ऊपर संदेह खड़ा कर सकता है. तिरंगा को बदलने की बात कर सकता है. वह कभी देशभक्त नहीं हो सकता है. 

वहीँ प्रेमचंद्र मिश्रा ने बिहार में उपचुनाव को लेकर कहा की पार्टी में बहुत से प्रतिभावान लोग हैं. जिनको जिम्मेदारी दी गयी है. उन्होंने कहा की स्टार प्रचारक बीस लोग ही होते हैं. लेकिन कांग्रेस पार्टी में बहुत से ऐसे नेता हैं, जो बाहर के हैं. जिन्हें स्टार प्रचारक नहीं बना पाए. उन्हें दूसरी जिम्मेवारी दी गयी है. उन्होंने कहा की पार्टी हर नेता और कार्यकर्त्ता को चुनाव से जोड़ना चाहती है. जिससे फायदा हो. कांग्रेस में जाति देखकर कुछ नहीं किया जाता. हम अपने पार्टी नेताओं का चयन जाति के आधार पर नहीं करते. हम उनकी क्षमता के अनुसार जिम्मेवारी देते हैं. 

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा की उपचुनाव कांग्रेस के लिए एक चुनौती है. इस चुनाव के परिणाम हमारे भविष्य की राजनीति को दिशा देगी. पिछला चुनाव हम गठबन्धन में लड़े थे. लेकिन इस उपचुनाव में हमारे सहयोगी ने हमें सीटें नहीं दी. जहाँ हमें अधिक वोट मिले थे. हम जितने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. इसमें हमारा मुद्दा होगा की कांग्रेस को क्यों वोट दें और जदयू उम्मीदवार को क्यों हराए. दोनों सीट पर हमारे उम्मीदवार अच्छी छवि के हैं. बाकी दलों के प्रत्याशियों की छवि दागदार हैं. जनता को अच्छे प्रतिनिधि का चयन करना चाहिए. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News