प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोते नजर आने पर बोले अश्विनी चौबे – मैं मनन चिंतन कर रहा था

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोते नजर आने पर बोले अश्विनी चौबे – मैं मनन चिंतन कर रहा था

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने रविवार को मुजफ्फरपुर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान झपकी लेने पर सफाई दी है। अश्विनी चौबे से सोमवार को जब इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नहीं ऐसी बात नहीं है, मैं मनन-चिंतन भी करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं सो नहीं रहा था बल्कि मनन चिंतन कर रहा था।

बता दें कि रविवार को मुजफ्फरपुर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अश्विनी चौबे का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह सोते हुए दिखाई दिए थे।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अश्विनी चौबे की खिंचाई कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद अश्विनी चौबे की ओर से सफाई आई है। सोमवार को संसद सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे अश्विनी चौबे ने कहा कि मैं मनन चिंतन भी करता हूं न, मैं सो नहीं रहा था।

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से अब तक 100 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी हैं। वहीं मरीजों की सख्या 400 तक पहुंच हुई है, जिसमें सिर्फ एसकेएमसीएच में ही 83 बच्चों की मौत हो गई है और केजरीवाल अस्पताल में 17 मासूम दम तोड़ चुके हैं।


Find Us on Facebook

Trending News