बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार छात्र जेडीयू ने जारी की जिलाध्यक्षों की सूची, देखिए पूरी लिस्ट

बिहार छात्र जेडीयू ने जारी की जिलाध्यक्षों की सूची, देखिए पूरी लिस्ट

PATNA: छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने बुधवार को छात्र जदयू बिहार के सभी जिलाध्यक्षों सहित प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों की सूची जारी की। जिसमें छात्र जदयू के जिलाध्यक्ष, 12 विश्वविद्यालय अध्यक्ष एवं 100 सदस्यीय पदाधिकारी हैं। सुविधा के ख्याल से पाटलीपुत्रा विश्वविद्यालय को दो भागों में बांटकर विश्वविद्यालय अध्यक्ष की घोषणा किया गया है।

घोषित छात्र जदयू जिला अध्यक्षों की सूची में बगहा में सुजीत कुमार राव,पश्चिम चंपारण में अजय यादव, पूर्वी चंपारण में कुणाल पटेल, गोपालगंज में कमलेश पटेल, सीवान में रीतेश कुमार गुप्ता, सारण में विकास कुमार, वैशाली में विश्वजीत कुमार, मुजफ्फरपुर नगर में रामजी ठाकुर, मुजफ्फरपुर में भारतेन्दु सिंह शामिल हैं।

इसके साथ ही सीतामढ़ी में आमोद कुमार, शिवहर में आर्यन चैहान, दरभंगा नगर में ओमप्रकाश कुमार, दरभंगा में कमलेश कुमार मंडल, मधुबनी में चंदन कुमार झा, झंझारपुर शुभम कुमार, समस्तीपुर में रंधीर कुमार राय, सुपौल में प्रमोद कुमार मंडल, अररिया में जफर सबा अंजुम, किशनगंज में इंतसार आलम, मधेपुरा में आशीष कुमार, पूर्णियां नगर में अंकित सूरी, पूर्णियां में राजू मंडल को छात्र जदयू का जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

कटिहार में प्रिंस कुमार, नवगछिया में नवीन कुमार निश्चल, खगड़िया में राज, बेगूसराय नगर में राहुल कुमार, बेगूसराय में सौरभ कुमार व कार्यकारी अध्यक्ष राजीव कुमार सूरज, मुंगेर में दीपक सिंह, भागलपुर में तहसीन सबाब, भागलपुर में सुमीत कुमार, बांका में रजत कुमार सिन्हा, जमूई में नीतीश कुमार, लखीसराय में सुमन सौरभ, शेखपुरा में आनंद कुमार, नवादा में प्रिंस प्रभात, नालंदा में धनंजय कुमार देव, बिहारशरीफ नगर में राजेश कुमार, जहानाबाद में गोविंद कुमार, अरवल में कुणाल कुमार, गया नगर में अतुल मनोहर, गया में शुभम कुमार उर्फ राजू यादव को छात्र जदयू का जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

औरंगाबाद में आनंद वैभव, कैमूर में विवेकानंद पांडेय, रोहतास में अभिषेक पटेल, बक्सर में सोनू कुमार पांडेय, आरा नगर में अमित सम्राट, भोजपुर में मोहित कुमार व कार्यकारी अध्यक्ष अमित कुशवाहा, पटना नगर में अनिमेश चन्द्रा, पटना ग्रामीण में नवीन कुमार उर्फ सन्नी तथा बाढ़ में अमलेश कुमार को जिलाध्यक्ष बनाया गया है।


Suggested News