बिहार में धार्मिक उन्माद फैलाने वालों पर सरकार की पैनी नजर,सभी अफसरों को किया गया अलर्ट

बिहार में धार्मिक उन्माद फैलाने वालों पर सरकार की पैनी नजर,सभी अफसरों को किया गया अलर्ट

पटनाः बिहार सरकार ने स्पष्ट किया है कि जो लोग भी सूबे में धार्मिक उन्माद फैलने की कोशिश करेंगे उन्हें सफल नहीं होने दिया जाएगा।बिहार के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने कहा कि धार्मिक उन्माद फैलाने वालों पर सरकार की पैनी नजर है।

अंतिम सोमवारी और बकरीद को लेकर मुख्य सचिव और डीजीपी ने पूरे बिहार के डीएम-एसपी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग कर सख्त निर्देश दिए गए।सरकार ने सभी डीएम और एसपी को हिदायत दी है कि कहीं से भी हिंसा की खबरें नहीं आनी चाहिए।

मीटिंग के बाद मीडिया से बातचीत में मुख्य सचिव दीपक कुमार ने कहा कि हुड़दंगियो पर  सख्त कार्रवाई होगी।उन्होंने कहा कि कोई भी बख्शे नही जायेंगे। धर्मिक उन्माफ फैलाने वाले पर सरकार की नजर है।मुख्य सचिव ने बताया कि धार्मिक उन्माद फैलने वाले स्थानों को चिन्हित किया गया है।

वहीं डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बकरीद को लेकर राज्यभर के सभी सीनियर अफसरों को अलर्ट किया गया है।राज्य सरकार की प्राथमिकता है की कहीं से कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आए। उन्होंने कहा कि गुंडों के साथ शख्ति से निबटा जाएगा।गुंडा रजसिट्री में उनका नाम रहेगा साथ हीं हर पर्व के मौके पर उन्हें पकड़ा जा सके।

Find Us on Facebook

Trending News