बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अपने आवास के गेट पर ताली पीटकर बढ़ाया कोरोना योद्धाओं का उत्साह, सुरक्षाकर्मी भी रहें शामिल

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अपने आवास के गेट पर ताली पीटकर बढ़ाया कोरोना योद्धाओं का उत्साह, सुरक्षाकर्मी भी रहें  शामिल

News4nation desk : आज जैसै ही घड़ी की सुई 5 बजे पर गई। लोगों ने अपने-अपने घरों के टैरेस, दरवाजों और खिड़कियों पर खड़े होकर थाली और शंख बजाकर कोरोना वायरस  के खिलाफ जुटे योद्धाओं का उत्साह बढ़ाया। 

लोगों ने थाली और शंख बजाकर डॉक्टरों, सैनिक, मेडिकल कर्मियों, पुलिस कर्मियों के   साथ-साथ उन तमाम लोगों के प्रति आभार प्रकट किया है जो इस बीमारी से पीड़ित लोगों की सेवा और इस वायरस से लोगों को बचाने की मुहिम मे जुटे है। 

वहीं सीएम नीतीश कुमार ने भी अपने आवास से बाहर आकर ताली बजाकर कोरोना के खिलाफ जंग में जुटे लोगों के प्रति आभार प्रकट किया। उनके साथ ही सीएम आवास के तमाम कर्मचारी भी इस मुहिम में बढ़कर हिस्सा लिया। 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने कहा था कि जनता कर्फ्यू में सहयोग देने वाले लोगों के लिए तमाम लोग 5:00 बजे शाम में थाली पीटकर, घंटी और शंख बजाकर उन्हें शाबाशी दें और इस महामारी के खिलाफ लड़ाई का उद्घोष करें। 

बता दें मानव जाति के लिए काल बन चुके कोरोना वायरस से पूरी दुनिया त्राहिमाम कर रहा है। अपने आप को विकसित कहे जाने वाले देश उसके दंश से जहां बुरी तरह हिल चुके हैं, वहीं भारत जैसे देश के लिए अभी परेशानी बढ़ने वाली है।

Find Us on Facebook

Trending News