बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार कांग्रेस का पुराने चेहरों पर दांव: भागलपुर लोकसभा के लिए अजीत शर्मा ने ठोक दिया ताल, सिंबल मिलने के बाद कहा- अब होगा बदलाव

बिहार कांग्रेस का पुराने चेहरों पर दांव: भागलपुर लोकसभा के लिए अजीत शर्मा ने ठोक दिया ताल, सिंबल मिलने के बाद कहा- अब होगा बदलाव

पटना: बिहार में बढ़ते सियासी घमासान के बीच विधायक अजीत शर्मा भागलपुर से कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ेंगे. कांग्रेस ने विधायक अजित शर्मा पर भरोसा जताते हुए भागलपुर से लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किया है. पार्टी के दफ्तर सदाकत आश्रम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश सिंह ने अजीत शर्मा को सिंबल दिया.

 भागलपुर में अजीत शर्मा की छवि एक कद्दावर नेता की है और वह कांग्रेस विधायक दल के नेता भी रहे हैं. वह पार्टी के विचारों को स्पष्ट और शांत तरीके से व्यक्त करते हैं. प्रत्याशी घोषित होने के बाद अजीत सिंह ने कहा कि जीत जनता दिलाती है. काफी दिनों से भागलपुर से कांग्रस ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा था. इस बार इंडी गठबंधन से उन्हें प्रत्याशी घोषित किया गया है. उन्होंने इसके लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी और लालू यादव को धन्यवाद दिया है.

अजीत शर्मा ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि  वर्तमान सांसद से लोग खफा हैं. जनता बदलाव चाहती है. वे जनता की आवाज बनेंगे. उन्होंने कहा कि वे भागलपुर शहर से तीन बार से विधायक हैं. जनता की समस्याओं से परिचित हैं. 

शर्मा ने कहा कि भागलपुर में एयरपोर्ट का मामला हो या बुनकरों की समस्या हो या कृषि से जुड़ी परेशानियां हों या रोजगार का मुद्दा वे इन मामलों में लोकसभा में उठाएंगे. अजित शर्मा ने कहा कि इस बार भागलपुर में बदलाव की बयार बह रही है. उन्हें जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है.

वहीं आपको बता दें कि अजित शर्मा भागलपुर से विधायक हैं और इस बार उनपर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने सांसदी लड़ने पर भरोसा जताया है. इलाके में उनकी छवि एक कद्दावर नेता की रही है. भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा तीन बार से विधायक चुने जा रहे हैं. कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता भी रहे चुके हैं. अजीत शर्मा पहले बिजनेसमैन थे. 

रिपोर्ट- रंजन कुमार सिंह

Suggested News