लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद बिहार कांग्रेस जिलाध्यक्षों की बैठक आज, जबरदस्त हंगामा के आसार

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद बिहार कांग्रेस जिलाध्यक्षों की बैठक आज, जबरदस्त हंगामा के आसार

PATNA : लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद आज सदाकत आश्रम में   प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा बिहार के सभी जिले के जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। मीटिंग में हार के कारणों की समीक्षा होगी। बैठक में पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी शिरकत करेंगे। खबर है कि बैठक के हंगामेदार होने की संभावना है।

दरअसल पेट के बल गिरी कांग्रेस में एक दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं दौर ए इस्तीफा का खेल भी खेला जा रहा है। बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल तो इस्तीफा दे भी चुके है। 

वहीं दूसरी तरफ टिकट बेचने के आरोप को लेकर बिहार प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह प्रेस-वार्ता कर अपना पक्ष रख चुके है। बता दें कि कांग्रेसी विधायक मस्तान ने तो कांग्रेस के नेताओं पर टिकट बेचने का खुलेआम आरोप लगाया है। 

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद इस्तीफा देने पर आमादा हैं। इन सबों के बीच कल कांग्रेस ने सदाकत आश्रम में जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई है। कांग्रेस में एक पक्ष का मानना है कि हार की जिम्मेदारी लेते हुए जिलाध्यक्षों को भी इस्तीफा देना चाहिये। कुल मिलाकर जो स्थिति बन रही है उसमें आज की बैठक में हंगामा बरपना तय है!

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News