बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के बैठक का हुआ आयोजन, जन वेदना क्रांति मार्च में लाठीचार्ज की हुई निंदा

बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के बैठक का हुआ आयोजन, जन वेदना क्रांति मार्च में लाठीचार्ज की हुई निंदा

PATNA : आज पटना में बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल की बैठक आयोजित की गयी. इस बैठक की अध्यक्षता सदानंद सिंह ने की. इस बैठक में पार्टी के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और एआईसीसी के कार्यक्रम पर्यवेक्षक राजेश मिश्रा भी शामिल हुए. 

इसे भी पढ़े : कैमूर एक बार फिर हुआ शर्मसार, चार युवकों ने चलती गाडी में नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, बनाया विडियो, कर दिया वायरल

इसके साथ ही बैठक में पार्टी के कई विधायक और विधान पार्षद भी मौजूद थे. इस मौके पर पार्टी के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी को मजबूत करने पर बल दिया. वहीँ बैठक में कांग्रेस के जन वेदना मार्च में लाठी चार्ज की निंदा की गयी. 

इसे भी पढ़े : झारखण्ड चुनाव : झारखण्ड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का कांग्रेस पर हमला, कहा सीएनटी का घोर उल्लंघन करने वाले हेमंत पर अपनी राय स्पष्ट करें कांग्रेसी

इस मामले को लेकर विधानमंडल में कार्य स्थगन प्रस्ताव लाने का निर्णय लिया गया. वहीँ बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि नवादा और नौबतपुर सहित पुरे बिहार में मॉब लिंचिंग की घटना की घटना को सदन में उठाया जायेगा. विश्वविद्यालयों में नामांकन पैनल से विद्यार्थियों को होनेवाले परेशानी को सदन में उठाया जायेगा. इस बैठक में बिहार में गिरती कानून व्यवस्था को लेकर दोनों सदनों में सरकार को घेरने का निर्णय लिया गया. पटना में हुए जल-जमाव और बिहार में बाढ़ के मामलों को भी सदन में जोर-शोर से उठाया जायेगा. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट  




Suggested News