बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार कांग्रेस में गुटबाजी तेज, प्रभारी अध्यक्ष से हटाये गए कौकब कादरी का छलका दर्द

बिहार कांग्रेस में गुटबाजी तेज, प्रभारी अध्यक्ष से हटाये गए कौकब कादरी का छलका दर्द

PATNA : बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष से कार्यकारी  अध्यक्ष बने  कौकब कादरी का दर्द आज छलक गया। NEWS4NATION से खास बातचीत में कौकब कादरी ने कहा कि मेरे प्रभारी अध्यक्ष बनने से अल्पसंख्यकों में खुशी थी। कौकब कादरी ने कहा, “ विकट परिस्थिति में मुझें जिम्मेवारी मिली थी,मैंने अपने पद पर ईमानदारी से काम किया है ...मैंने ना तो कभी प्रभारी और ना ही कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की मांग की।मेरे काम की समीक्षा बिहार की जनता करेगी”। कादरी ने कहा कि कांग्रेस में संख्या बल के आधार पर अल्पसंख्यकों को भागीदारी मिलनी चाहिए। बता दें कि मदन मोहन झा को बिहार कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है। कौकब कादरी ,श्याम सुंदर सिंह धीरज, समीर कुमार सिंह और अशोक कुमार को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है।

सदाकत आश्रम में झाड़ू लगाने को तैयार

कौकब कादरी ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि उन्हें सदाकत आश्रम में झाड़ू लगाने का काम मिले तो भी वे करेंगे। कादरी ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें पद मुक्त कर देगी फिर भी वे काम करते रहेंगे। कौकब कादरी ने कहा कि मेरे काम की समीक्षा बिहार की जनता करेगी। मुझे कोई ईगो और डिमांड नहीं है। प्रदेश अध्यक्ष के रूप में मैं  सबको साथ लेकर चला। मेरे लिए प्रभारी अध्यक्ष से कार्यकारी अध्यक्ष बनना भी एक चुनौती है। कादरी ने कहा कि मेरे कार्य का आकलन तो आलाकमान को करना है,पार्टी को लगता है कि हम काम नहीं किये तो मैं साधारण कार्यक्रता के रूम में काम करता रहूँगा। कांग्रेस के कार्यकर्ता और बिहार की जनता तय करेगी मैंने एक साल में क्या काम किया। 

स्वर्ण अब कांग्रेस के साथ आएं

कौकब कादरी ने कहा कि स्वर्ण जाति के लोगों को अब कांग्रेस के साथ आ जाना चाहिए। स्वर्ण को अब किराये के घर में नहीं रहना चाहिए। कादरी ने कहा कि संख्या बल के आधार पर अल्पसंख्यकों को भी संगठन में जगह मिलनी चाहिए।

Suggested News