कांग्रेस ऑफिस में रेड पर गोहिल का बड़ा बयान, राहुल गांधी को रोकने के लिए की गई साजिश, लैंडिंग की इजाजत भी नहीं दी गई

कांग्रेस ऑफिस में रेड पर गोहिल का बड़ा बयान, राहुल गांधी को रोकने के लिए की गई साजिश, लैंडिंग की इजाजत भी नहीं दी गई

पटना : बिहार कांग्रेस ऑफिस में इनकम टैक्स की टीम ने आज छापेमारी की. ये छापेमारी करीब 5 घंटे तक चली. इस दौरान इनकम टैक्स की टीम ने कांग्रेस ऑफिस के परिसर में खड़ी गाड़ी के अंदर से करीब 8.50 लाख रुपये बरामद किया. सूत्रों की मानें तो इनकम टैक्स की टीम ने आशुतोष कुमार नाम के शख्स को हिरासत में भी लिया है. बताया जा रहा है कि गाड़ी आशुतोष कुमार की ही है. 

वहीं बिहार कांग्रेस ऑफिस में रेड पर शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि ये महागठबंधन के खिलाफ साजिश चल रही है. किसी गाड़ी में 8.50 लाख रुपये मिले इससे मेरा कोई लेना देना है. बीजेपी और जेडीयू ने हार के बौखलाहट में ऐसा किया है. हमने कुछ गलत नहीं किया. ये लोग गाड़ी में बारूद भी रखवा सकते हैं. बीजेपी के रक्सौल के उम्मीदवार के भाई के घर से 22 किलो सोना और 2.5 किलो चांदी मिली है. इनकम टैक्स, सीबीआई और ईडी को बीजेपी का ऑफिस जाना चाहिए. 

आगे शक्ति सिंह गोहिल ने कहा राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी साजिश कर रही है. राहुल गांधी को कल यानी 23 अक्टूबर को बिहार के गया से पूर्णिया जाना है. और अब आखिरी वक्त में कहा जाता है कि पूर्णिया रन वे में काम चल रहा है. इसलिए इजाजत नहीं दी जाएगी. मेरे नेता राहुल गांधी जज्बात और उम्र से मजबूत हैं. राहुल गांधी को कष्ट होगा फिर भी वो अब कल हिसुआ से कहलगांव जाएंगे. कल 11 बजे हिसुआ और 2 बजे कहलगांव की रैली होकर रहेगी. 


Find Us on Facebook

Trending News