BJP ने धर लिया कांग्रेस का झूठ! केशव प्रसाद मौर्य का फर्जी वीडियो शेयर करने के लिए बिहार कांग्रेस माफ़ी मांगे-बीजेपी

BJP ने धर लिया कांग्रेस का झूठ! केशव प्रसाद मौर्य का फर्जी वीडियो शेयर करने के लिए बिहार कांग्रेस माफ़ी मांगे-बीजेपी

PATNA: बीजेपी ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए माफी मांगने को कहा है। बिहार बीजेपी ने कहा है कि केशव प्रसाद मौर्य का फर्जी वीडियो शेयर करने के लिए कांग्रेस पार्टी को माफ़ी मांगनी चाहिए। 

बिहार कांग्रेस पर केशव प्रसाद मौर्य का फर्जी वीडियो शेयर करने का आरोप लगाते हुए भाजपा के सोशल मीडिया प्रमुख मनन कृष्ण ने आज कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी में सीना ठोक कर झूठ बोलने की जो परिपाटी आरंभ किया था, बिहार कांग्रेस ने उसे पूरी तरह आत्मसात कर लिया है. बीते दिनों  इन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से यूपी के उपमुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता केशव प्रसाद मौर्य के एक फर्ज़ी वीडियो को ट्वीट किया. लेकिन जनता ने इनके झूठ को पकड़ते हुए इन्हें जम कर लताड़ लगायी. लेकिन ढीठता और नीचता में गोयबल्स तक को मात देने वाली इस पार्टी ने अभी तक न तो अपने झूठ के लिए माफ़ी मांगी है और न ही दो दिनों तक उस विडियो को अपने ट्विटर हैंडल से हटाया. आज ट्विटर से आपत्ति जताने के बाद उन्हें इस वीडियो को डिलीट करने पर मजबूर होना पड़ा. इससे साबित होता है कि इन्होंने जान-बुझकर इस शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है.

उन्होंने आगे कहा कि 20 सेकेंड का यह एडिटेड वीडियो फरवरी 2021 में भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. उस समय फैक्ट चेक करने वाली वेबसाइट फैक्ट हंट ने इसकी सच्चाई को विस्तार से बताया था. उस समय यह एडिटेड वीडियो कई वेरिफाइड सोशल हैंडल द्वारा शेयर किया गया था. इस मामले में अधिवक्ता गौरव द्विवेदी द्वारा फरवरी 2021 में IT एक्ट के अंतर्गत FIR भी दर्ज करवाई गई थी. बावजूद इसके बिहार कॉन्ग्रेस ने यह वीडियो शेयर किया है. यह पूरी तरह से कानून का उल्लंघन और केशव प्रसाद मौर्य की छवि को नुकसान पहुंचाने का षड्यंत्र है. कांग्रेस से हमारी मांग है कि झूठ बोलने के लिए जनता से माफ़ी मांगे.साथ ही पुलिस-प्रशासन अविलंब इस घटना का संज्ञान लेते हुए जरूरी कारवाई करे.


Find Us on Facebook

Trending News