बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में बिहार कांग्रेस ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, कहा- देश का लोकतंत्र खतरे में, राष्ट्रपति संज्ञान लेकर जल्द करे कार्रवाई

राहुल गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में बिहार कांग्रेस ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, कहा- देश का लोकतंत्र खतरे में, राष्ट्रपति संज्ञान लेकर जल्द करे कार्रवाई

पटना. नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के विरोध में बिहार कांग्रेस ने बिहार के राज्यपाल फागू चौहान को ज्ञापन सौंपा है। इसको लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, बिहार प्रभारी भक्त चरणदास, विधायक अखिलेश सिंह, विधायक अजीत शर्मा, अमिताभ भूषण राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने के लिए राजभवन गए। इस दौरान मदन मोहन झा ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

वहीं राजभवन से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर निकले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने बताया कि राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने के लिए कांग्रेस के 8 सदस्यों का डेलिगेशन राज्यपाल से मिला और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र का खतरा मंडरा रहा है। काग्रेस आलाकमान राहुल गांधी के साथ जो व्यवहार किया जा रहा है वह किसी भी आधार पर सही नहीं कहा जा सकता है।

बीते तीन दिनों तक लगातार कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी ने नेशनल हेराल्ड के मनीलॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ की। ईडी ने पूछताछ के लिए शुक्रवार को फिर राहुल गांधी को बुलाया है। इस दौरान कांग्रेस के शीर्ष नेता दिल्ली में जमकर प्रर्दशन किया। इस दौरान की शीर्ष नेता को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में भी लिया। इसको लेकर कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि आज देश का लोकतंत्र खतरे में है। इसे बचाने के लिए बिहार के राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया है। उन्होंने कहा कि देश के राष्ट्रपति इस मामले में संज्ञान लेकर जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई करें।


Suggested News