राहुल गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में कल बिहार कांग्रेस राज्यपाल को सौंपेगी ज्ञापन, प्रदेश अध्यक्ष ने दी जानकारी

राहुल गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में कल बिहार कांग्रेस राज्यपाल को सौंपेगी ज्ञापन, प्रदेश अध्यक्ष ने दी जानकारी

पटना. नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशायल द्वारा तीसरे दिन भी पूछताछ जारी है। इसको लेकर कांग्रेस पूरे देश में प्रदर्शन कर रही है। इस बीच ईडी के विरोध में बिहार कांग्रेस गुरुवार को बिहार के राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगी। इसकी जानकारी बिहार के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने दी है।

नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी राहुल गांधी से पूछताछ करेगी। पिछले दो दिनों के दौरान राहुल से ईडी के अधिकारियों ने करीब 18 घंटे पूछताछ की है। बावजूद इसके अब तक ईडी के अधिकारी राहुल गांधी के जवाबों से संतुष्ट नहीं हो पाए हैं। ईडी ने राहुल गांधी को बुधवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। ‘नेशनल हेराल्ड’ समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में जांच अधिकारियों के समक्ष जाने से पहले राहुल गांधी दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती सोनिया गांधी से मिले। 


वहीं राहुल गांधी के ऊपर ईडी कार्रवाई को लेकर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को भी प्रदर्शन किया। वहीं बुधवार सुबह से ही एक बार फिर दिल्ली सहित कई शहरों में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले दो दिनों के दौरान कांग्रेस नेताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। इसमें कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। इतना ही नहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आरोप लगाया कि उन्हें हिरासत में लिए गए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News