बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा बने ‘डाकिया’, खून से लिखी चिट्ठी लेकर जायेंगे दिल्ली

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा बने ‘डाकिया’, खून से लिखी चिट्ठी लेकर जायेंगे दिल्ली

PATNA : बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा डाकिया बन गए हैं। वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा खून से लिखी चिट्ठी लेकर दिल्ली जायेंगे। बिहार कांग्रेस के नेताओं ने अपनी खून से राहुल गांधी के नाम लिखी चिट्ठी को प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के हवाले कर दिया है। अब प्रदेश अध्यक्ष उन सैकड़ों चिट्ठियों को लेकर दिल्ली जायेंगे और राहुल गांधी को सौंपेंगे।

बता दें कि गुरुवार को सदाकत आश्रम में युवा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने खून से चिट्ठी लिखकर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से अपना इस्तीफा वापस लेने की मांग की है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खून से चिट्ठी लिखकर बड़ा ही मार्मिक अपील की है।राहुल गांधी के नाम लिखी गई पाती में कहा गया है कि आप हैं तो हम हैं –आपके बिना हमारा कोई अस्तित्व नहीं।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया है।उन्होंने अपने नेताओं से कहा है कि आपलोग दूसरा अध्यक्ष देख लीजिए।वे अभी भी अपनी जिद पर अड़े हैं।कांग्रेस नेताओं की तरफ से राहुल गांधी को मनाने की कोशिश की जा रही है,लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हो रहे।

अब बिहार कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नया फंडा अपनाया है।अपने अध्यक्ष से इस्तीफा वापस लेने को लेकर नई तरकीब निकाली है।अब देखना होगा कि डाकिया बने प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा कब खून से लिखी चिट्ठी को लेकर दिल्ली जाते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News